Search page
About
Open menu

इन 10 टिप्स के साथ Boobs लगेंगे gorgeous हमेशा!

चाहे कोई भी शेप या साइज़ हो, gorgeous ब्रेस्ट हर लड़की की चाहत होती है। आखिर ये आपके बेस्ट asset होते हैं तो फिर इन्हें नज़रअंदाज़ क्यों किया जाए? हम आपको कुछ ऐसे टिप्स और ट्रिक्स देंगे जिनसे आपके boobs amazing लगेंगे वो भी बिना किसी surgery के, फिर चाहे आप डबल A कप की मालकिन हों या D-कप की!
तो इन नैचुरल टिप्स को follow करें ताकि जब भी आप नीचे देखें, आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाए ;)

1. पीठ के बल सोएं


boobs-1
क्या आपको पता हैं कि पेट के बल सोने से आपको sagginess और चेस्ट पर झुर्रियों (जी हाँ ये सच है) की समस्या हो सकती है? ये बहुत बड़ा कारण है कि अब से आप पीठ के बल सोएं।

2. जादुई पुश-अप्स


हम आपको एक अच्छी फिटिंग की पुश-अप ब्रा पहनने की सलाह ज़रूर देंगे। ये आपके ट्विन्स को ऊपर पुश करके साथ रखेगी जिससे आपको लाजवाब cleavage मिलेगी। और अगर आपको ये नहीं चाहिए तो भी टी-शर्ट के अंदर ये fab लुक देगी। इसके लिए आप Penny Push Up Bra आज़मा सकती हैं।
http://www.zivame.com/buy-bra-online/push-up-bra.html

3. ब्रोंजर का कमाल


boobs-3
अगर आप थोड़ी सी भी cleavage दिखाने वाली हैं तो ब्रेस्ट के ऊपर के fleshy हिस्से और दोनों ब्रेस्ट के बीच के हिस्से पर एक अच्छा ब्रोंजर जैसे Estee Lauder Bronze Goddess Powder Bronzer लगाना ना भूलें। और हाँ, उसे अच्छे से ब्लेन्ड करना ना भूलें।
http://www.amazon.in/Estee-Lauder-Bronze-Goddess-Bronzer/dp/B00EXW5VNW

4. ब्रा हो सही


आपको जानकार आश्चर्य होगा कि 80% लेडिज गलत साइज़ की ब्रा पहनती हैं। अजीब लुक से बचने के लिए सही शेप और फिट की ब्रा ही पहनें। अगर ब्रा की साइड्स से ब्रेस्ट बाहर आ रहे हों तो आपको एक साइज़ बड़ी ब्रा लेनी चाहिए। अगली बार जब भी आप lingerie डिपार्टमेंट में हों तो किसी प्रॉफेश्नल से अपना सही नाप लेना ना भूलें।

5. थोड़ा मसाज हो जाए


boobs-5
अपने ट्विन्स को fondle करना आपके लिए अच्छा है, इसमें शर्माने की कोई बात नहीं है। इसलिए शॉवर के बाद उन्हें gently मसाज करें। इससे रक्त संचार (blood circulation) सही होता है जिसके कारण breasts की साइज़, शेप और perkiness सुधरती है।

6. Moisturize करना ना भूलें


आपके बाकी शरीर की तरह ही ब्रेस्ट को भी नियमित moisturization की ज़रूरत होती है, ताकि उनकी त्वचा स्वस्थ, सॉफ्ट और glowing रहे। संवेदनशील त्वचा (sensitive skin) के लिए बने मॉइस्चराइज़र जैसे Olay Moisturizing Lotion try करें।

7. वर्क-आउट देगा perky boobs


boobs-7
नियमित pectoral-muscle या chest-strengthening exercise आपको शानदार boobs देंगी। इंटेन्स कार्डियो वर्क-आउट जैसे स्विमिंग या rowing breasts को फ़र्म रखती है। पुश-अप्स रोज़ करने से ब्रेस्ट perky रहते हैं। अगर आप थोड़ा सा भी cleavage flaunt करने का सोच रही हैं तो रोजाना 10 पुश-अप्स का सेट करना बेहतरीन आइडिया है।

8. ब्रा की सही देखभाल करें


ब्रा को कभी भी वॉशिंग मशीन में नहीं डालें। इन्हें धोने का बेस्ट तरीका है हैंड वॉश – ताकि वो अपना शेप ना खोएँ। जब आप उनकी देखभाल करेंगी, तभी तो वो आपकी सही देखभाल कर पाएँगी।

9. स्ट्रेच मार्क्स से लड़ाई


Puberty और pregnancy के दौरान स्ट्रेच मार्क्स होना आम बात है। इनको कम करने के लिए ऐसे प्रोडक्टस इस्तेमाल करें जिनमें कोको बटर, aloe vera, विटामिन E और नारियल तेल हो।

10. अपने पॉस्चर को सही करें


झुक कर बैठना (hunching) या गलत पॉस्चर रखने से भविष्य में आपके ब्रेस्ट अच्छे नहीं लगेंगे। इसलिए अपनी पीठ स्ट्रेट रखें, कंधे को सीधा रखें और अपने ट्विन्स को पूरे आत्म-विश्वास के साथ flaunt करें।

यह स्टोरी Popxo के लिए Manali Bhatnagar ने लिखी है
Published on Dec 09, 2015
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info
Never miss a heart!

Set up push notifications so you know when you have new likes, answers, comments ... and much more!

We'll also send you the funniest, cutest things on POPxo each day!