आपके और आपकी बेस्ट फ्रेंड के बीच ये 10 Fight ज़रूर हुई होंगी! | POPxo

आपके और आपकी बेस्ट फ्रेंड के बीच ये 10 Fight ज़रूर हुई होंगी!

POPxo Team

POPxo Team

आप अपनी bestie को सदियों से जानती हैं (कम से कम ऐसा महसूस तो होता है!) और आपके बीच जो भी लड़ाइयाँ होती हैं वो 15 मिनट से ज़्यादा नहीं चलती हैं। ज़रूरी बात ये है: भले ही आप कितनी ही अजीब बातों के ऊपर लड़ें लेकिन फिर भी आपको अपनी ज़िंदगी में bestie की ज़रूरत होती ही है। आखिर वो ही तो है जिसके साथ आप ऐसी बेतुकी बातों पर लड़ सकती हैं! तो आज ये आर्टिक्ल हम उसी bestie को dedicate करते हैं जिसके साथ हम अजीब-अजीब बातों पर बहस करते हैं और फिर बाद में उसे याद करके हँसते हैं।

1. जब आप किसी और दोस्त के साथ समय बिता रही हों


bestie fight-1
ऐसा समय भी आता है जब आपको अपने दूसरे दोस्तों के साथ भी catch up करना होता है – और ये सही भी है। लेकिन अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ समय बिताना ना भूलें ताकि वो आप पर कभी भी उन्हें नज़रअंदाज़ करने के लिए accuse ना कर सकें।

2. जब आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ बहुत ज़्यादा समय बिताती हैं


bestie fight-2
जी हाँ, हम सालों पुरानी bestie-बॉयफ्रेंड tussle की ही बात कर रहे हैं। आप शायद अपना हर लम्हा अपने प्यार के साथ बिताना चाहती होंगी लेकिन उस इंसान को मत भूलिए जो हमेशा आपके साथ रहा है। अपनी bestie के साथ शॉपिंग पर जाएँ, अपनी लव लाइफ उससे डिस्कस करें – वो आपके लिए बहुत खुश होंगी और आपको सही सलाह देने में बहुत खुशी महसूस करेगी।

3. जब आप दूसरे दोस्तों के साथ छुट्टियों पर जाती हैं


bestie fight-3
ऐसा हो सकता है कि आपको घूमने का मन हो और आपकी bestie काम में अटकी हो और इस कारण आपको दूसरे दोस्तो के साथ छुट्टी पर जाना पड़े। अगर आपकी bestie practical है तो वो समझ जाएँगी कि ये आम सी बात है; लेकिन इस बारे में उससे बात ज़रूर कर लें और भविष्य में उसके साथ कोई holiday प्लान ज़रूर करें।

4. जब आप ज़्यादा बात नहीं कर पाती या मिल नहीं पाती हैं


bestie fight-4
चाहे आप कितनी भी busy हों, अपनी बेस्ट फ्रेंड से contact एकदम ही बंद ना कर दें। मैसेज या कॉल कर के एक दूसरे की ज़िंदगी में क्या चल रहा है, इतना जाने का समय ज़रूर निकालें।

5. जब आप आए दिन ड्रिंक करने के लिए किसी और के साथ बाहर जाती हैं


bestie fight-5
जो आपकी साथी और हर अच्छे बुरे में आपका साथ देने वाली पार्टनर है.. और इसका मतलब है कि महीने में कम से कम एक बार तो “दारू” के साथ गपशप होनी ही चाहिए।

6. जब आप उनके बिना Groupfies लेती हैं


bestie fight-6
अगर आप instagram junkie हैं और हर मौके पर लोगों के साथ pictures लेती हैं और उन pictures में वो नहीं होती है तो उसे बुरा लगना लाज़मी है। इसलिए bestie-selfie के लिए कुछ समय ज़रूर निकालिए।

7. उसके बिना सेल-शॉपिंग


bestie fight-7
अगर आप अपनी bestie के बिना सेल शॉपिंग पर गई और वहाँ आपको शानदार डील मिली हैं, तब तो आप काम से गई! आपकी bestie इस बात को कभी नहीं भूलेगी और आपकी आधी शॉपिंग तो वो लूट ही लेंगी।

8. जब आपके बारे में कोई बात उसे दूसरों से पता चलती है


bestie fight-8
आपकी बेस्ट फ्रेंड को आपकी लाइफ के बारे में सब कुछ पता होना चाहिए। अगर आपको अपनी bestie को बिना मेकअप की मॉर्निंग सेल्फी या अपनी बेकार से बेकार फोटो snapchat पर भेजने का समय है, तो आपकी ज़िंदगी में क्या चल रहा है ये बताने का भी समय आपको निकालना चाहिए! ये बिल्कुल सही बात है, है ना? सोचिए अगर आपका प्रमोशन हुआ और ये बात उसे किसी और से पता चले, तो उसे कितना बुरा लगेगा!

9. वो बड़ी लड़ाई किसने शुरू की थी?


अगर आपकी bestie आपकी बचपन की दोस्त है, तो आप जानती हैं कि ये सच है। सालों पहले की वो बड़ी फाइट किसने शुरू की थी, इस बात पर आप दोनों हमेशा बहस करेंगी और हमेशा की तरह ये बहस कहीं नहीं जाएगी ;)

10. सही मालिक कौन है?


bestie fight-10
बेस्ट फ़्रेंड्स के बीच लोन जैसी कोई चीज़ नहीं होती है। एक बार कोई चीज़ उधार ले ली तो पता नहीं कब आपको अपनी बुक/ड्रेस/बैग वापस मिले। आपको ये भी पता है की फ़ैशन emergency के समय किसके घर पर धावा बोलना है! ;)

यह स्टोरी POPxo हिन्दी के लिए Manali Bhatnagar ने लिखी है।
Published on Dec 09, 2015
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Just Another Step!

SIGN IN TO POPxo WORLD

to see what other girls are talking about