Search page
About
Open menu

#MyStory: मेरा वो पहला Experience कुछ ऐसा था

वो पहली बार...जब दो लोग इतने करीब आते हैं कि एक हो जाते हैं...वो पहली बार हर किसी के लिए अलग होता है...किसी के लिए amazing, किसी के लिए दर्द भरा, किसी के लिए कुछ खास, किसी के लिए कुछ आम सा..लेकिन मेरे लिए वो पहली बार hilarious था!! जी हां...हास्यास्पद..हंसाने वाला incident!

बचपने से ही मैं यह सपना देखते हुए बड़ी हुई थी कि मेरा फस्ट टाइम किसी ऐसे खास के साथ होगा जिससे मैं बहुत बहुत प्यार करुंगी...कोई ऐसा जिसके प्यार में पागल होकर मैं उसके इतने करीब आ जाऊंगी..यह सपना तो सच ही हुआ। मैं उससे प्यार करती थी और मुझे यकीन था कि वो भी मुझसे प्यार करता है (कम से कम वो तो यही कहता था)। लेकिन जो मैं नहीं सोच पाई थी..एक टीनएजर होते हुए या बड़े होने पर भी..वो यह था कि जब एक virgin दूसरे virgin के साथ सोता है तो वह मौका कुछ अलग या कहें कि कुछ मुश्किल हो सकता है...। तो वो ‘सब’ कुछ इस तरह हुआ-

जो हुआ वो अचानक बिल्कुल नहीं था..हम दोनों काफी समय से इस मौके, इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और कुछ हद तक प्लानिंग भी। वो condoms खरीद चुका था और मैं इंटरनेट पर सेक्स के dos and don’ts के बारे में काफी कुछ पढ़ चुकी थी। हम दोनों ने साथ में कुछ porn फिल्में भी देख डाली थी ताकि हमें actually सब कुछ पता हो और हमसे पहली बार में कोई भी गलती न हो। हम दोनों इस बारे में ढेर सारी बातें कर चुके थे...यहां तक कि हम दोनों जिस point तक मौका मिला वहां तक जा चुके थे। हम दोनों एक दूसरे के सामने undressed यानि बिना कपड़ों के...हम दोनों को बिल्कुल भी अजीब नहीं लगा और न ही हम शर्माए। और आखिर हमारा इंतजार भी खत्म हुआ..हमें अपने फस्ट टाइम के लिए एकदम परफेक्ट मौका मिला जब उसके पेरेंट्स वीकएंड के लिए शहर से बाहर गए!

मेरी मम्मी जानती थी कि मेरा एक boyfriend है और उन्हें इस बात से कोई एतराज नहीं था कि मैं उसके साथ बाहर घूमती-फिरती हूं..फिर भी safer side के लिए मैंने उन्हें बता दिया था कि हम दोनों किसी मॉल में एक के बाद एक फिल्में देखेंगे और हो सकता है मेरा फोन न लगे। मैं नहीं चाहती थी कि ‘act’ के बीच में उनका फोन आए और वो अनजाने में ही ‘कबाब में हड्डी’ बन जाएं!  मैं ठीक सुबह 11 बजे उसके घर पहुंच गई। मैं nervous थी, excited थी...और भी पता नहीं क्या क्या फील कर रही थी। उसके cook ने दरवाजा खोला- ओह! ये अब तक यहां क्यों है?? इसे भी वीकएंड पर छुट्टी देने का प्लान किया था हमने तो!!

बाद में मुझे पता चला कि गीता दीदी सिर्फ हम दोनों के खाना खाने का इतंजार करने के लिए रुकी थी। हम दोनों ने सोचा कि सबसे पहले फटाफट खाना खा लेते हैं ताकि वो जल्दी से जल्दी घर से चली जाएं। हम दोनों ने चुपचाप खाना खाया...सच कहूं तो मैं बात तो करना चाहती थी लेकिन मेरे दिमाग में ‘होने वाले event’ को लेकर इतना कुछ चल रहा था कि लगा कहीं मेरे मुंह से कुछ ऐसा न निकल जाए जिससे गीता दीदी ही घबरा जाएं!! खाना खाने के बाद हम दोनों को एक और घंटा इंतजार करना पड़ा क्योंकि गीता दीदी बर्तन धो रही थी। हम दोनों उन्हें दिखाने के लिए टीवी देख रहे थे...हम दोनों सिर्फ साथ बैठे थे..दोनों में से किसी का भी ध्यान टीवी पर नहीं था। हम दोनों ही घबराए हुए थे।

आखिरकार गीता दीदी घर से गई!! जाने से पहले वो उसे बताना नहीं भूली कि फ्रिज में खाना रखा है और वो वीकएंड पर क्या क्या खा सकता है।

जैसे ही दरवाजा बंद हुआ। हम दोनों ने एक दूसरे को किस किया। हम दोनों को जोर से हंसी आ गई। इसके बाद हम दोनों सोफे से बेड की तरफ गए और बेसब्री के साथ एक दूसरे को undress किया..। “Let’s do this!” उसने कहा। “हां!” मेरे भी मुंह से निकला। और इसी के साथ कुछ अजीब सी बातें होने लगी…

first time

सबसे पहले तो condom निकालते हुए ही उसके हाथ से वो फिसल कर बेड के किनारे की तरफ गिर गया..हम दोनों को टार्च की मदद से उसे निकालना पड़ा। जैसे ही हम शुरू हुए..मुझे दर्द होने लगा और मेरे मुंह से हल्की चीखें निकलने लगी “Ow ow ow!” मेरी इस आवाज़ से वो भी घबरा गया और...phew! उसका सारा arousal ही खत्म हो गया। तो हमें ‘सब कुछ’ दुबारा शुरू करना पड़ा...एकदम शुरू से!! लेकिन फिर मेरी चीख निकल गई और फिर वही सब हो गया..!!

जब तक हमने इस पूरी process को तीसरी और चौथी बार शुरू करते मैं दर्द के बारे में सोचकर ही इतना घबरा जाती थी- जैसे कोई नया नया ड्राइवर डर के मारे खाली सड़क पर भी, बिना किसी इंसान, बिना किसी ट्रैफिक, बिना किसी ट्रैफिक सिग्नल के भी बार बार हार्न मारता है- मेरी चीख निकल जाती थी और वो मुझे दर्द पहुंचाने के ख्याल से ही घबरा जाता था। और जब तक वो दूबारा मूड में आता था मेरा मूड ऑफ हो चुका होता था...यह बात आज से दस साल पहले की है जब आप भारत में आसानी से सेक्स के दौरान लगाया जाने वाला कोई lube and stuff यहां तक कि lubricated condoms नहीं खरीद सकते थे..कम से कम मेरे उस छोटे से hometown में तो नहीं! हमने सोचा कि हम वेसलीन या ऑलिव ऑयल का ही इस्तेमाल कर लेते हैं लेकिन हमने पढ़ा था कि इन दोनों ही चीजों से कंडोम में छेद हो सकते हैं। इसलिए हमने ये आइडिया छोड़ दिया। हम दोनों बेड पर बेवकूफों की तरह बैठे थे...जिन्हें वैसे तो सेक्स के बारे में बहुत कुछ पता है लेकिन practically कुछ भी नहीं पता।

बहुत सोचने के बाद हम दोनों ने बाथरूम में जाकर पानी को एक lubricant की तरह इस्तेमाल करने का फैसला किया। इसके बाद हम दोनों को सिर्फ ये सोचना था कि हम उसके parents को क्या जवाब देंगे जब वो पूछेंगे कि बेड गीला क्यों है? शॉवर के नीचे एक comfortable position हम दोनों के लिए ही मुमकिन नहीं थी। बाथरुम में खड़े होकर सेक्स करने की गुंजाइश नहीं थी क्योंकि पानी का नल या शॉवर कभी भी आपको घायल कर सकते थे..खासतौर से तब जब आप पहली बार सेक्स करने की ‘कोशिश’ कर रहे हो और दोनों ही लोग पहले से ही काफी घबराए हुए हों।

अचानक उसे एक नया आइडिया आया। हम दोनों उसके पेरेंट्स के बाथरूम में गए और वहां के बाथ टब को ही अपना बेड बनाने की सोची। सोचने में तो यह बहुत ठीक आइडिया था लेकिन असल में.... बाथ टब में खुद को उसके ऊपर सेटल करने के चक्कर में मेरा हाथ साबुन पर गया, साबुन टब में गिरा, साबुन पर मेरा पैर पड़ा और मैं सीधा उसके ऊपर गिरी...मेरी कोहनी ठीक उसके उस sensitive part पर लगी जहां बिल्कुल बिल्कुल नहीं लगनी चाहिए थी!!

हमने टब को गुनगुने पानी से भरा और करीब आधा घंटा उसमें बैठे। अब तक हम दोनों पूरी तरह हिले हुए थे। मैं रो चुकी थी, वो अपना प्राइवेट पार्ट पर चोट लगवा चुका था, मैं इमोशनल तौर पर अभी भी घबराई हुई थी, वो अभी भी दर्द महसूस कर रहा था...।

कुछ देर बाद हम दोनों बेड पर वापस आ गए। मैंने इस बार अपना मुंह अच्छी तरह बंद किया और चादर से अपना चेहरा छुपा लिया ताकि उसे मेरे expression नजर ही न आएं। इसके बाद आखिरकार हमने ‘वो’ किया!! जाहिर तौर पर मुझे दर्द हुआ, मेरे पसीने छूट गए और मैं चुप नहीं रह पाई...चादर के अंदर से ही उसे मेरे चीखने की आवाज भी सुनाई दे गई और.....वो फिर अपना aroused खो बैठा। इस बार वो बेड से निकला और सीधा किचन में जाकर उसने मेरे लिए चाय बनाई।

my-first-time-0

मेरा दर्द और चीखना चिल्लाना सुनने के बाद यह जानकर आप भी हैरान होंगे कि मुझे कोई ब्लीडिंग नहीं हुई। और वो सब इतना ज्यादा दर्दनाक था कि मैं दर्द के अलावा कुछ और महसूस ही नहीं कर रही थी। मैं स्कूल में एथलीट थी और मेरा मानना था कि मैं बहुत पहले अपना hymen ब्रेक कर चुकी थी इसलिए ब्लीडिंग का तो सवाल ही नहीं उठता था। इसके अलावा यह उसके लिए भी पहली बार था, उसे सेक्स का कोई अनुभव नहीं था, ये भी नहीं पता था कि सेक्स करते हुए असल में कैसा महसूस होता है इसलिए हम दोनों में से कोई भी यह बताने की स्थिति में ही नहीं था कि असल में हमारे बीच इंटरकोर्स हुआ भी है या नहीं!!!

तो यानी इस पूरे ड्रामा के बाद हम दोनों ही ये नहीं जान पाए कि जिस चीज का हमें इतना इंतजार था वो हुई भी है या नहीं...हमारे बीच सेक्स हुआ भी है या नहीं। चाय पीते हुए हम दोनों ही इस फैसले पर पहुंचे कि हम दुनिया के सबसे बेवकूफ कपल होंगे क्योंकि हमें यही नहीं पता था कि हम दोनों ने अपनी virginity एक साथ, एक दूसरे के साथ खोई है या नहीं।

कई घंटों के बाद जब शाम हुई तो हमने कुछ खाने की सोची और उसके बाद वो मुझे घर छोड़ देगा। जैसा लंच हुआ था वैसा ही डिनर हुआ। हम दोनों ने चुपचाप डिनर किया और हमें नहीं समझ आ रहा था कि एक दूसरे से क्या कहना है। अगर हम अपने दोस्तों को यह बात बताते तो या तो वो हम पर हंसते या शायद हम पर यकीन ही नहीं करते। हम दोनों का वो failure एक साथ होते हुए भी हमारा प्राइवेट failure था।

वापस घर आकर मैं बेड पर कई घंटों तक करवटें बदलती रही। मम्मी पापा ने उन फिल्मों के बारे में पूछा जो मैंने सारा दिन देखी...मैंने कहा कि सब बकवास थी। आधी रात को जब मैं बाथरूम गई तो मैंने देखा कि मुझे bleeding हो रही है...मैंने फौरन उसे फोन मिलाया।

“सुनो,” मैंने फुसफुसाकर कहा, मेरी आवाज बाथरूम में गूंज रही थी, मुझे डर था कि कहीं मेरे पेरेंट्स को मेरी आवाज न आ जाए...मैंने खुश होकर उसे बताया।

“यानी...हमने सच में ‘कर’ ही लिया, huh?” उसने कहा।

“हां”

“Cool! बहुत थकाया लेकिन जो हुआ बहुत सही था।”

मेरी जोर से हंसी निकल गई।

मैंने सुना उसे भी हंसी आ गई। उसने कहा, “उम्मीद है अगली  बार हम ठीक से करेंगे।”

तो यह था मेरा वो ‘पहली बार’!!

Images: shutterstock.com
Published on Dec 04, 2015
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info
Never miss a heart!

Set up push notifications so you know when you have new likes, answers, comments ... and much more!

We'll also send you the funniest, cutest things on POPxo each day!