logo
ADVERTISEMENT
home / Fashion
कुर्ता छोड़ें! Leggings को दें इन 9 Options से नया स्टाइल

कुर्ता छोड़ें! Leggings को दें इन 9 Options से नया स्टाइल

कोई भी age group हो लेग्गिंग्स सभी की वार्डरॉब का हिस्सा बन जुका है। होगा क्यों नहीं ये आरामदायक होती हैं और किसी भी मौके पर कभी भी पहनी जा सकती हैं। लेकिन क्या आप अब भी सिर्फ अपने कुर्तों के साथ ही leggings पहन रही हैं? तो अपना स्टाइल बदलने का वक्त आ गया है! आजकल लेग्गिंग्स बहुत वैरायटी में आने लगी हैं जैसे ब्राइट कलर में, प्रिंटेड, sequined etc और इसलिए इसे अब कुर्तो के अलावा भी कई looks में शामिल किया जा सकता है। इसलिए ये परफेक्ट टाइम है लेग्गिंग्स को नए और स्टाइलिश अंदाज़ में पहनने का!!
आपकी help के लिए हम ये छोटी सी गाइड लाए हैं जो आपको ये बताएगी कि किस तरह के लेग्गिंग्स के साथ आप क्या-क्या पहन सकती हैं। तो चलिए शुरू करते हैं स्टाइल का ये सफर!!

1.Solid ब्लैक कलर लेग्गिंग्स – शिफ्ट ड्रेस

एक ही रंग के plain leggings को आप कुर्ते के अलावा भी कई outfits के साथ पहन सकती हैं। शिफ्ट ड्रेस एक versatile piece है जो लगभग सभी (rectangle बॉडी टाइप के अलावा) पर अच्छी लगती है क्योंकि ना ये ज़्यादा टाइट होती है और ना ही ज़्यादा ढीली होती है। Fall और सर्दियों में इस ड्रेस को लेग्गिंग्स और knee हाई बूट्स के साथ पहनें, आप यकीन नहीं करेंगी कि leggings आपको इतना chic लुक भी दे सकती हैं।

leggings 1

POPxo Recommends: Black Leather Look Legging, Viscose Blend Multi Dress

ADVERTISEMENT

2.सॉलिड ग्रीन कलर लेगिंग्स – शार्ट्स

शॉर्ट्स को सर्दियों में पहनने का इससे बढ़िया स्टाइल नहीं हो सकता है। और इसे कई लुक्स में शामिल किया जा सकता है। रफ़-टफ लुक के लिए लेग्गिंग्स को डेनिम शॉर्ट्स और बाइकर बूट्स के साथ पहनिए। Edgy लुक के लिए इन्हें प्रिंटेड शॉर्ट्स, स्टाइलिश टॉप, क्लासिक ब्लेज़र और oxford शूज या wedges के साथ पहनिए।

leggings 3

POPxo Recommends: Green Solid Legging, Floral Print Shorts With Maxi Skirt

3. सॉलिड कलर ब्लैक कलर लेगिंग्स – मिनी स्कर्ट

वैसे तो मिनी स्कर्ट को पेंटीहोज या स्टॉकिंग्स के साथ सभी पहनते हैं लेकिन सर्दियों में लेग्गिंग्स को सेक्सी टॉप, मिनी स्कर्ट और हील्स के साथ पहन कर देखिये, आप सर्दियों में भी शार्ट स्कर्ट पहनना शुरू कर देंगी।

ADVERTISEMENT

leggings 2

POPxo Recommends: Black Leather Look LeggingTribal Print Co-ord Set

4. ब्राइट कलर लेग्गिंग्स – Plain डार्क ड्रेस

बाजार में आजकल ब्राइट, बोल्ड कलर या प्रिंट के लेग्गिंग्स बहुत ट्रेंड में हैं, लेकिन कई बार confusion हो जाता है कि इन्हें कैसे या किसके साथ पहने?? रंगीन लेग्गिंग्स को आप plain डार्क कलर की ड्रेस, डार्क हील्स के साथ पहनें, बेल्ट से कमर को define करें। ये लुक कलरफुल लेग्गिंग को टोन डाउन करेगा और स्टाइलिश तो लगेगा ही!!

legging 5

ADVERTISEMENT

POPxo Recommends: Camey Women’s Leggings, Assymetric Wrap Dress

5. बोल्ड प्रिंटेड लेग्गिंग्स – Plain हाई low hemline

बोल्ड कलर या प्रिंट के लेग्गिंग्स को आप Plain असिमेट्रिक hemline वाले टॉप, ड्रेस या शॉर्ट्स के साथ भी पहन सकती हैं।

leggings 4

POPxo Recommends: Fuchsia Printed LeggingHigh Neck Swing Dress

ADVERTISEMENT

6. न्यूट्रल प्रिंट लेग्गिंग्स – ब्राइट चटकदार टॉप

डार्क प्रिंट (ब्लैक, ब्राउन etc) लेग्गिंग्स को मोनोक्रोम कलर में तो सभी पहनते हैं लेकिन वो लुक बहुत डार्क हो जाता है। तो चलिए इस लेग्गिंग को थोड़ा pep-up कर के पहना जाए! इस toned डाउन लेग्गिंग को ब्राइट चटकदार रंग के लॉन्ग टॉप, tunic, लॉन्ग स्वेटर ड्रेस या लॉन्ग warm जैकेट के साथ पहनें। लेग्गिंग और स्टाइलिश लगने लगेगा।

leggings 6

POPxo Recommends: Floral Textured Tregging, Red Belted Trench Coat

7. Shiny लेग्गिंग्स – डार्क tunic

Shiny या Sequined लेग्गिंग्स एक स्टाइलिश लुक को सेक्सी और फन बनाने के लिए बढ़िया ऑप्शन हैं। मैटेलिक लेग्गिंग्स को डार्क कलर की ड्रेस और डार्क हील्स के साथ पहनें। इस लुक में कलर add करना हो तो ब्राइट कलर की बेल्ट या ब्लेज़र पहनें।

ADVERTISEMENT

leggings 7

POPxo Recommends: Black Embellished LeggingOrange Printed Tunic

8. Lacey लेग्गिंग्स – मिनी स्कर्ट

Lace वाले लेग्गिंग्स किसी भी लुक को बहुत ही फेमिनिन टच देते हैं। इनमें भी कई डिज़ाइन और pattern आते हैं जैसे लेग्गिंग्स जिनमें पूरा lace वर्क होता है या सिर्फ साइड पर ही होता है etc। लेकिन ये लेग्गिंग खरीदते वक़्त हमेशा उसकी क्वालिटी और लुक दोनों चेक करें क्योंकि अगर lace अच्छी क्वालिटी की नहीं हुई तो बहुत ही cheap लुक देगी। सेक्सी ब्लाउज, plain मिनी स्कर्ट और हील्स के साथ इस लेग्गिंग को पहनिए और आप किसी bombshell से कम नहीं लगेंगी।

leggings 8

ADVERTISEMENT

POPxo Remcommends: Black Printed LeggingBetty Skirt

9. हाई Waist pant लेग्गिंग्स – Loose ब्लाउज

ये लेग्गिंग्स पैंट्स की तरह होते हैं और इसलिए इसलिए आप शार्ट टॉप के साथ भी इन्हें पहन सकती हैं। लेग्गिंग्स already फिटेड होते हैं इसलिए इन पर loose फेमिनिन ब्लाउज बहुत फबते हैं। और ये फेमिनिन लुक हील्स के बिना कैसे पूरा हो सकता है 😉

leggings 9

POPxo Recommends: Madaam Women’s Leggings, Khaki Solid Blouse

ADVERTISEMENT

लेडीज़!!! अब बोरिंग कुर्ता लुक को कहे bye और इस सर्दी सभी को सरप्राइज करें अपने स्टाइलिश looks के साथ 🙂

05 May 2016
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT