Intimacy के ये हैं 10 और तरीके...SEX के अलावा !! | POPxo

Intimacy के ये हैं 10 और तरीके...SEX के अलावा !!

Riwa Singh

Writer, Hindi, POPxo

जब बात हो intimate relations की तो सबसे पहले सेक्स का ख्याल हमारे दिमाग में आता है.. पर रिलेशन सिर्फ़ सेक्स नहीं है, इसके आगे भी बहुत कुछ है। सिर्फ़ सेक्स के सहारे आपका रिश्ता नहीं चल सकता बल्कि बोरिंग हो जाता है। अपने रिश्ते में मिठास लाने के लिए आप इसके अलावा भी बहुत कुछ कर सकते हैं जो बेहद ज़रूरी भी है। अगर आप इस बात को लेकर परेशान हैं कि क्या करना चाहिए तो आइडिया देने के लिए हम हैं न!

1. रोमांटिक डिनर


माना कि कैंडल-लाइट डिनर थोड़ा पुराना हो गया है पर कुछ चीज़ें ताउम्र जवान रहती हैं। या फिर आप किसी रेस्ट्रोरेंट में कोई कॉर्नर टेबल भी बुक कर सकती हैं जहां आप रोमांटिक डिनर का लुत्फ़ उठा सकें।

1, Intimacy के ये हैं 10 और तरीके...SEX के अलावा !! | POPxo, काम

2. मसाज


इसके लिए कपल मसाज बेहतरीन ऑप्शन है जहां आप किसी स्पा में जाकर साथ में मसाज का मज़ा ले सकती हैं पर अगर ये आपको महंगा लगता है तो आप उसे घर में भी मसाज ऑफर कर सकती हैं, किसी ऐसे दिन जब वो काफी थका हुआ हो और आपके नरम हाथ उसे सुकून दें। घबराएं नहीं, उसके कंधों से स्ट्रेस का बोझ कम करने के लिए आपको परफेक्ट मसाजर होने की ज़रूरत नहीं.. आपको जितना आता है उतना काफी है। फिर कभी आपको भी उसे आज़माने का मौका मिल सकता है।

3. लाइव म्यूज़िक

म्यूज़िक बेहतरीन चीज़ है आपको ज़िंदा-दिल रखने के लिए.. ये आपको न सिर्फ़ रोमांटिक मूड में ले जाता है बल्कि नई एनर्जी भी भरता है। आपको कुछ भी बोलने-कहने की ज़रूरत नहीं..संगीत सब कुछ समझा देता है। तो एक शाम को सूफ़ियाना बनाने का प्लान कैसा है..

3, Intimacy के ये हैं 10 और तरीके...SEX के अलावा !! | POPxo, काम

4. चांदनी रात में एक walk पर


Moonlight walk अपने आप में अनोखा है.. पर ध्यान रहे कि आप जहां वॉक कर रही हों वो जगह सही हो यानि safety का ध्यान जरूर रखें। फिर तो हाथों में हाथ लेकर बातें करते हुए साथ-साथ चलना बहुत सुकून देता है।

5. सालसा क्लासेज़ join कर लें


और अगर आपको लगता है कि आप सालसा के लिए नहीं बनी हैं तो कोई दूसरा डांस फॉम ट्राय करें जो कपल डांस ही हो। आपको कुछ नया सीखने को मिलेगा और एक-दूसरे की बॉडी-लैंग्वेज जानने का ये अच्छा तरीका है।

5, Intimacy के ये हैं 10 और तरीके...SEX के अलावा !! | POPxo, काम

6. पैक अप पिकनिक


पिकनिक का प्लान कभी पुराना नहीं होगा। आपको करना ही क्या है? बस कुछ स्नैक्स, कुछ जंक फूड और एक चटाई.. काम हो गया। आप कोई गेम भी प्लान कर सकती हैं जो आप उसके साथ एंजॉय करें।

7. Long drive पर चलें


ये आप पहले भी कर चुकी हैं? फिर करें और अक्सर करें.. ये बहुत ही फन-लविंग है.. आप पूरे शहर का चक्कर लगाएं और उसे जी भर कर देखती रहें। कितना रोमांटिक होगा..सोचिए!

7, Intimacy के ये हैं 10 और तरीके...SEX के अलावा !! | POPxo, काम

8. लेटर लिखें


जी हां, लव-लेटर। हमें पता है आखिरी बार आप ने लेटर शायद अपने ग्रामर के एग्ज़ाम में भी लिखा होगा पर इसमें आप कभी गलत नहीं हो सकतीं क्योंकि ये मामला है दिल का। सोशल मीडिया के इस दौर में अपनी ख़्वाहिशों को कागज़ पर उतारना बहुत इंट्रेस्टिंग होगा।

9. मूवी नाइट


आपके पास DVD player है? और एक काउच और पॉपकॉर्न। बस इतना काफी है। अपनी कोई पसंदीदा मूवी साथ देखें.. पर इस बार कोई कॉमेडी मूवी चुनें जिस पर आप जी भर कर हंस सकें और थोड़ा रूमानी भी हो सकें।

9, Intimacy के ये हैं 10 और तरीके...SEX के अलावा !! | POPxo, काम

10. सो जाएं


सुनकर अजीब लगा? लेकिन ये अजीब नहीं है। साथ में नींद लेना वो भी दिन में आपको और करीब लाएगा। जब ये दुनिया अपने काम में व्यस्त है.. आप दोनों एक-दूजे की बाहों में मस्त हैं। इससे आपकी बॉन्डिंग और मज़बूत होगी।

10 (1), Intimacy के ये हैं 10 और तरीके...SEX के अलावा !! | POPxo, काम

GIFs: Tumblr
Published on Nov 12, 2015
Save
Sign in to read more
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question