Search page
Open menu

वो 11 बातें बहुत याद आती हैं... Breakup के बाद

ब्रेकअप – यानी दिल टूटने की कहानी.. ब्रेकअप सच में मुश्किल होता है... ये न सिर्फ आपसे जुड़े हुए उस इंसान की यादें छोड़ जाता है जिससे आपको बेइंतहा प्यार था बल्कि उन पलों और लम्हों की बहुत सारी कहानियां भी... शायद कुछ कम्फर्ट moments भी जो आप सिंगल होने के बाद ही realize कर पाती हैं। यहाँ हमने वैसे ही कुछ पलों की लिस्ट तैयार की है –

1. रात को देर से घर आने की टेंशन तब तो नहीं थी


miss-about-relationship-1

ये तो कहना पड़ेगा कि boyfriend अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड की सेफ्टी को लेकर बहुत concerned होते हैं। साथ हैं तो खुद घर तक छोड़ते हैं और दूर हैं तो कम से कम फोन पर तो कंपनी देते ही हैं... लेकिन वो सब अब बस यादों में है।

2. डिनर इतना मुश्किल पहले तो न था


जब वो साथ था तब कभी डिनर को लेकर इतनी टेंशन ही नहीं हुई। अब किससे कहा जाए कि ‘भूख लगी है डिनर कराओ?’

3. वो comfort से भरा सेक्स


miss-about-relationship-3

सेक्स को शायद ही इतना पहले कभी मिस किया होगा जितना अब... बहुत वक़्त लगता है किसी के साथ उस कम्फर्ट लेवल तक पहुँचने में…

4. उस इंसान की कमी जो शौक से आपकी हर बात मानता था


उसके स्पोर्ट्स चैनल को ज़बरदस्ती बदल कर हॉरर मूवी देखना और फिर डर कर उसको cuddle करना.. अब तो आप डर से खुद ही हॉरर फिल्म नहीं देखतीं।

5. आपके नाज-नखरे उठाने वाला


miss-about-relationship-5

आपको पता भी नहीं होता था कि कब आपकी पसंद का स्कार्फ जिसे आप ले नहीं पायी थीं, कब खुद ही स्टोर से आपके wardrobe तक पहुँच गया। आपकी सरप्राइज बर्थडे पार्टी भी तो उसने ही प्लान की थी और ऐसे ही कितने ब्यूटीफुल moments से आपको बिलकुल खुश कर देता था वो। ये चीज़ें तो आप फॉर श्योर मिस कर रही हैं।

6. हाथ पकड़ कर चलने का वो अहसास


अब कुछ खाली-खाली सा लगता है।

7. आपका बेस्ट कॉंफिडेंट


miss-about-relationship-7

अपनी ऑफिस की कलीग के बारे में बिचिंग करनी हो या फिर मन का कोई गुबार, सारी बातें तो आप उससे ही बताती थी। बेस्ट कॉंफिडेंट जो था आपका... और इसकी कमी भी तो खलती है।

8. Sexting


कैसे निजात पाएंगी आप इस एडिक्टिव आदत से... कितना comfortably आप अपनी सारी वीयर्ड fantasies उससे शेयर कर लेती थीं। इतनी इंटिमेसी हर किसी से तो दिखाई नहीं जा सकती है।

9. Am sorry, मेरा आलरेडी एक बॉयफ्रेंड है कहने का सुख


सारे फ्लर्ट्स को आप इसी super लाइन के सहारे ही तो दूर रखती थीं खुद से। लेकिन without बॉयफ्रेंड कैसी लाइन? कैसा सुख? अब तो कहानियां बनाते बनाते आप खुद ही कहानियों में खो जाती हैं।

10. आपका रेस्क्यू एंजेल


आपने ‘damsel इन डिस्ट्रेस’ का कार्ड खेला नहीं कि वो अपने सारे अस्त्र-शस्त्र लेकर आपको आपकी मुसीबत से निकालने चला आता था। और ज़रूरत पड़ने पर आपका टेम्पररी प्लम्बर, इलेक्ट्रीशियन भी बन जाता था।

11. आपका makeshift पिलो


miss-about-relationship-11

सोते वक़्त वाली वो कोज़िनेस तो उसके साथ ही चली गयी। उसके पास होने पर आपको पिलो चाहिए ही कहाँ होता था... और सुबह वाली वो किस, ये सब बीते ज़माने की बात ही हो गयीं हैं अब तो।

Gifs: tumblr.com
Published on Nov 12, 2015
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info
Never miss a heart!

Set up push notifications so you know when you have new likes, answers, comments ... and much more!

We'll also send you the funniest, cutest things on POPxo each day!