Bra

ये 7 Bra Accessories आपकी सारी मुश्किलेें करेेंगी आसान!!

Manali Bhatnagar

Guest Contributor

एक अच्छे लुक में सही ब्रा बहुत बड़ा रोल play करती है और उतना ही ज़रूरी रोल होता है ब्रा accessories का। इसलिए अच्छे लुक के लिए सही ब्रा के साथ सही accessory का होना भी ज़रूरी है। ये न सिर्फ आपकी लाइफ को आसान बना देती हैं बल्कि आपको एक क्लीन व पर्फेक्ट लुक भी देती है। तो आज हम लेकर आए हैं ब्रा accessory गाइड जो आपकी आपके आउटफिट की ज़रूरत के हिसाब से आपको सही accessory चुनने में मदद करेगी और आपको देगी एक परफेक्ट फिगर!  

1. ब्रा स्ट्रेप्स


bra acc-1

वाइड नेकलाइन, ऑफ-शोल्डर, spaghetti टॉप या ट्यूब टॉप के साथ आप detachable ब्रा स्ट्रेप्स पहन सकती हैं। ये transparent, फ्लोरल, diamond या stud स्ट्रेप etc कई तरह की designs व प्रिंट्स में available है –फिसलने या गिरने नहीं देती है जिससे ब्रा को सही सपोर्ट और लुक मिलता है।

POPxo recommends: Star print translucent bra (Rs. 99)


2. Back ब्रा कन्वर्टर स्ट्रेप


bra acc-2

Back डीप नेक के आउटफिट में ब्रा की स्ट्रेप दिखने का टेंशन हमेशा रहता है। इस समस्या का सबसे बेहतरीन सोल्यूशन है back ब्रा कन्वर्टर स्ट्रेपये स्ट्रेप ब्रा के hooks के साथ attach हो जाता है और फिर इसे आप अपने हिसाब से जितना चाहें उतना नीचे tie कर सकती हैं। ये स्ट्रेप स्लाइडर adjuster के साथ आती है इसलिए सभी इसे आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इनके होते हुए आप बिना टेंशन के डीप नेक आउटफिट पहन सकती हैं ☺

POPxo recommends: 2 hook low-down (Rs. 804)

3. ब्रा कन्वर्टर क्लिप्स


bra acc-3

रेसर back टॉप या ड्रेस से ब्रा की स्ट्रेप दिखने की समस्या आम है और ये कभी-कभी आपका लुक भी खराब कर देती है। इस समस्या का जवाब है ब्रा कन्वर्टर क्लिप्स। आपकी रेसर back ब्रा। है ना कितना आसान?!

POPxo recommends: Bra converter clips (Rs. 99)


4. कंसीलर & स्टिक-ऑन


bra acc-4

पतली non-padded ब्रा पहनी हो या आप bare ब्रा लुक आज़माना चाहती हों – दोनों ही सूरतों में nipples को कंसील करने की समस्या होती है। इससे निपटने के लिए आप no show nipples या सिलिकॉन के सेल्फ adhesive nipples इस्तेमाल कर सकती हैं। ये बड़ी आसानी से स्टिक हो जाते हैं और इन्हें आप कई बार इस्तेमाल कर सकती हैं। अगर आपको ये असहज लगता हो तो आप स्टिक-ऑन ब्रा आज़मा सकती हैं – ये ब्रा ब्रेस्ट पर स्टिक हो जाती है जो backless या डीप नेक के लिए पर्फेक्ट है।

POPxo recommends: No show concealer (Rs. 399)


5. ब्रा शोल्डर स्ट्रेप कुशन पेड्स


bra acc-5

कई बार स्ट्रेप्स इतने टाइट होते हैं कि वो शोल्डर की त्वचा में गड़ने लगते हैं और उसके निशान आपके कंधों पर पड़ जाते हैं। ये आपके स्वास्थ के लिए सही नहीं है। इसके कई कारण हो सकते हैं जैसे - गलत फिटिंग की ब्रा, हैवि ब्रेस्ट इसके लिए सिलिकॉन के स्ट्रेप कुशन पेड्स बढ़िया ऊपाय हैं। ये स्ट्रेप्स को आपकी त्वचा में गड़ने नहीं देते हैं जिससे आप पूरे दिन टेंशन-फ्री और आराम से रह सकती हैं।

POPxo recommends: Bra shoulder strap cusion pads (Rs. 399)


6. बस्ट लिफ्टर


bra acc-6

हैवि ब्रेस्ट को लिफ्ट करने के लिए पुश-अप ब्रा अच्छा विकल्प है लेकिन अगर ब्रेस्ट बहुत ज़्यादा sag कर रहे हो (बहुत हैवि ब्रेस्ट के कारण) तो उन्हें सही लिफ्ट देने के लिए बस्ट लिफ्टर बहुत बढ़िया विकल्प है।

POPxo recommends: front open bust lifter (Rs. 480)

7. नर्सिंग पेड्स


bra acc-7

Delivery के बाद नर्सिंग mothers को leakage की समस्या रहती है जिसके लिए नर्सिंग पेड्स बहुत ही कारगर उपाय है। इसकी सोखने के capacity बहुत ही उम्दा है और ये बड़ी आसानी से साफ हो जाते हैं; इसलिए सारी टेंशन छोड़ कर आप अपने माँ बनने के अनुभव को अच्छे से enjoy कर सकती हैं।

POPxo recommends: Penny soft washable nursing pads (Rs. 199)
Published on Nov 25, 2015
Save
2
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question
Trending Now
Subscribe to POPxo Buzz
2