Search page
About
Open menu

लड़के चाहते हैं लड़कियां जानें Sex के बारे में ये 17 बातें

Sexual activities में सदियों से साथ होने के बावजूद औरत और मर्द इस मामले में एक जैसी सोच नहीं रखते। बात जब bed activities की हो तो ये अंतर और बढ़ जाता है। जरूरी तो नहीं desire और pleasure का दोनों के लिए एक ही sense हो। एक की पसंद दूसरे की नापसंद हो सकती है। ऐसा माना जाता है कि सेक्स से जुड़ी इच्छाएं ज़ाहिर करने में महिलाएं पीछे रहती हैं...पर रिश्ता तो दोनों की बराबर भागीदारी चाहता है। फिर भले ही महिलाओं को Venus और पुरुषों को Mars ग्रह से माना जाता हो। क्योंकि जब दोनों साथ में bed पर होते हैं तो सारे अंतर खत्म हो जाते हैं! सेक्स से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जो पुरुष चाहते हैं कि महिलाओं को पता होनी चाहिए...

1.‘she’ की सेक्स trumps जितनी लाउड होती हैं, ‘he’ के लिए pleasuring होती है। मतलब समझ रही हैं न आप कि नेक्स्ट टाइम आपके involvement में क्या add on होना चाहिए!

women should know 1

2. वो आपके पास, बहुत-पास है... और आपका साथ चाहता है, इसका हर बार मतलब यह नहीं होता कि उसे सेक्स की चाहत है। आपकी ही तरह वह भी कई बार आपकी बाहों में सिर्फ सुकून चाहता है।

3. कई पुरुषों को ऐसी महिलाएं पसंद होती हैं जो active player हों और सेक्स के दौरान lead भी करें। अब ये आपको जानना है कि आपके partner की पसंद क्या है।

4. उनके porn collection को लेकर सीरियस न हों और असहज होने की तो बिलकुल जरूरत नहीं क्योंकि अधिकतर ऐसी किसी activity की चाहत वह अपने रिलेशन में नहीं रखते।

women should know 9

5. भले ही आपका पार्टनर active player है, तब भी सेक्स के दौरान experiment, role play, fantasy की चाहत वह तभी करता है जब उसकी पार्टनर यानी कि आप, उसकी ही तरह open, curious excited हो।

6. गर्ल्स की ही तरह guys को अपने physic, fitness की तारीफ सुनना अच्छा लगता है। आपकी ही तरह वह भी जानना चाहते हैं कि वो अपने birthday suit में कैसे दिख रहे हैं।

7. जब तक अपने orgasm के बारे में आप कुछ जाहिर नहीं करेंगी, वह जान कैसे पाएगा! मतलब इस एक्ट में आपके बोल्ड और सपोर्टिव रोल की जरूरत है।

8. महिलाओं की तरह ही पुरुषों को भी कभी-कभी cuddling और spooning सुहाती है।

4

9. जब आप उनसे dirty talk करती हैं तो वो घुटनों पर होते हैं… middle of the sex आपके द्वारा उनका नाम लिया जाना उन्हें अच्छा लगता है।

10. जब सेक्स के दौरान उनके किसी एक्ट पर आप उन्हें अपने feel good के बारे में बताती हैं। तो उन्हें वाकई अच्छा लगता है।

11. उनका मूड बनाने के लिए हर बार आपको कपड़े उतारने की जरूरत नहीं होती है, डीप नेक टॉप से झांकती क्लीवेज़ या किसी कारण ऊपर खिसक गए टॉप से दिखी आपकी कमर की झलक काफी है, उनके दिमाग में खलबली मचाने के लिए।

3

12. अगर सेक्स के बीच में किसी भी कारण से उन्होंने break ले लिया है, मतलब वो चाहते हैं कि उनके बिना कहे आप ये बात समझ जाएं कि अब उनके दिमाग में कुछ और चल रहा है। उनका इरादा आपको hurt करने का बिलकुल नहीं है पर अभी इसी वक्त उन्हें ब्रेक की जरुरत है।

13. आपकी ही तरह उनके दिमाग में भी सेक्स के दौरान यह सवाल घूमते रहते हैं कि ‘जो मैं कर रहा हूं क्या वो ठीक है?’ ‘क्या ऐसा करना उसे पसंद आएगा?’ ‘ऐसा किया तो वो क्या सोचेगी?’

14. कई बार वह भी चाहता है कि चीजें धीरे-धीरे आगे बढ़ें! कई बार इसका सीधा सा मतलब आपके साथ ज्यादा से ज्यादा quality time बिताना भी होता है।

6

15. आप कभी उन्हें ऐसे महसूस न कराएं कि वह आपके साथ सेक्स के लिए beg करें। साथ ही वह ऐसा भी फील नहीं करना चाहते कि वह आपके साथ forcefully या आपको pressurize करके सेक्स कर रहे हैं।

16. कभी-कभी इस दौरान वह आपको कहीं ज्यादा love और pamper देना चाहता है, कई बार शायद आपसे भी ज्यादा।

women should know 10

17.वो चाहते हैं कि कभी-कभी ही सही लेकिन आप अपनी तरफ से भी शुरुआत करें क्योंकि वह ये नहीं महसूस करना चाहते कि सिर्फ उन्हीं को सेक्स में दिलचस्पी है।

GIFs: Imgur.com, Giphy.com
Published on Nov 30, 2015
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info
Never miss a heart!

Set up push notifications so you know when you have new likes, answers, comments ... and much more!

We'll also send you the funniest, cutest things on POPxo each day!