#FirstNight: ये 9 खूबसूरत Lingerie आपकी उस खास रात के लिए | POPxo
Home  >  Wedding  >  Wedding Fashion
#FirstNight: ये 9 खूबसूरत Lingerie आपकी उस खास रात के लिए

#FirstNight: ये 9 खूबसूरत Lingerie आपकी उस खास रात के लिए

‘फर्स्ट नाइट’ सुनते ही एक romantic सी मुस्कान और कुछ अनजाने पलों की रुमानियत आपको बैचेन कर देती होगी। क्यों सही कहा न? अब इस ever special moment की तैयारी भी तो special ही होनी चाहिए न। इस खास रात आपको सबसे ज्यादा स्पेशल दिखना है और इस स्पेशल look को complete करने के लिए चाहिए बेहद खास और खूबसूरत lingerie! इस खास वक्त में Energy और smartness add on करने के लिए आप lingerie में bright या pastel color चुन सकती हैं। अगर ट्रेडिशनल लुक चाहती हैं तो white या ivory कलर पसंद कर सकती हैं। इस वैडिंग सीजन में नई दुल्हन के लिए जो trendy lingerie डिजाइंस हैं उनकी detailing के साथ हम हैं आपके सामने। एक जरुरी बात first night के लिए lingerie चुनते समय आपको जिस बात का खास ख्याल रखना है वो ये कि आपकी lingerie का सेक्सी होना सबसे important कंडीशन है। ;)

1. Embroidery lingerie

ling-4 दुल्हन के लिबास में embroidery का चलन सदियों से है। फिर बात चाहे inner wears की हो या outer wears की। सुहागरात में pretty एंड beautiful दिखने के लिए embroidery lingerie एक खूबसूरत विकल्प है। यह फ्लॉवर,स्पाइरल और लाइनिंग्स जैसे textures में कई डिजाइंस के साथ available है। इसका लुक जितना pretty होता है इसका touch उतना ही soft होता है।

2. Sheer lingerie

ling-1 बहुत ही खूबसूरत और सेक्सी लुक देती है यह। यकीन करिए इसे wear करने के दौरान ही आपको खुद पर प्यार आने लगेग! एक और बात इसे carry करते समय आपको confident और bold अंदाज़ अपनाना होगा। इसमें आप different color combination के साथ experiment भी कर सकती हैं, मतलब ब्रा और पेंटी का कलर डार्क रखें और Sheer toper को light color में। आप चाहें तो दोनों को सेम कलर में भी रख सकती हैं। lingerie चुनते समय आप अपने skin tone का जरुर ध्यान रखें।

3. साटन lingerie

ling-3 साटन...मतलब सॉफ्ट, सिल्की और smooth touch! इसमें आप प्लेन साटन lingerie स्टाइलिश बटन्स के साथ ले सकती हैं जिनमें detailing कम हो। साटन के साथ लेस वर्क को भी आप prefer कर सकती हैं।

4. पुश-अप lingerie

ling-2 पुश-अप ब्रा के ज़रिए ब्रेस्ट को एक्स्ट्रा cleavage दी जा सकती है। अगर आप slim हैं तो इस ब्रा के जरिए अपने ब्रेस्ट का साइज enhance कर सकती हैं। एक अच्छी padded ब्रा without unnatural लुक दिए आपके breast के आकार को fullness देती है। इन्हें different स्टाइल और फेब्रिक्स में आप चुन सकती हैं।

5. लेस lingerie

ling-6 लेस एक delicate fabric है जो lingerie में हमेशा फैशन में रहता है। आप ब्रा और पेंटी के साथ ही upper coat भी ले सकती हैं। जो लेस में ही होना चाहिए। साथ ही इसका साइज आप अपने comfort के अनुसार चुन सकती हैं। जैसे शॉर्ट लेंथ, knee length और long one। इनमें sleeve और sleeveless का भी option चुन सकती हैं।

6. vintage lingerie

ling-8 इनकी designing और detailing एकदम ज़ुदा अंदाज़ में होती है। इन्हें पहनने के बाद आप खुद को princess फील करेंगी। vintage lingerie के साथ सबसे खास बात है इनके कलर और शेड्स। ये लाइट और सॉफ्ट शेड्स में होती हैं। इनका पैटर्न विक्टोरियन स्टाइल से inspired होता है।

7. Winter lingerie

ling-9 सर्दियों में शादी के बाद फर्स्ट नाइट को सेक्सी दिखना अब कोई चैलेंज नहीं है। क्योंकि आप अपनी खूबसूरत lingerie के साथ fur over coat या स्टाइलिश टॉपर टीम-अप कर सकती हैं। ये आपकी खूबसूरती तो बढ़ाएगा ही, साथ ही foreplay के दौरान आपको cold से सेव रखेगा।

8. Butterfly lingerie

ling-10 आप अपने पार्टनर को अच्छी तरह जानती और समझती हैं। इसलिए फर्स्ट नाइट को कुछ bold और beautiful अंदाज में उससे मिलना चाहती हैं, तो ये designing और color theme आपके लिए ही है।

9. corset lingerie

ling-7 अगर आपके bust heavy हैं या body का lower portion हैवी है तो corset आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है। different color, स्टाइल, पैटर्न और फैब्रिक के साथ ये आपको कई चॉइस provide कराता है। तो आपको अपने हैवी बस्ट या low waist fat को लेकर टेंशन करने की कोई जरूरत नहीं।

Published on Nov 3, 2015
Like button
Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products
Loading...

Your Feed