सेक्स

Bed पर उसका Mood बिगाड़ देती हैं आपकी ये 7 गलतियां!

Anonymous

Guest Contributor

आप मेल हों या फीमेल, ये बात जो जरूर मानेंगे कि सेक्स irresistible है। हम न सिर्फ इसे पसंद करते हैं बल्कि ये हमारे healthy लाइफस्टाइल का एक इम्पोर्टेन्ट पार्ट भी है। खासतौर पर men तो बस दीवाने हो जाते हैं जब उन्हें उनकी पार्टनर का भी इक्वल सपोर्ट मिलता है। अपनी पार्टनर की हर विश को पूरा करने के लिए तैयार, लेकिन इन नाज़ुक मौकों पर आपकी कुछ गलतियाँ उन्हें irritate या नाराज टर्न ऑफ़ भी कर देती हैं। क्या हैं ये गलतियां और कैसे आप अपने पार्टनर के साथ perfect मोमेंट्स गुज़ार सकती हैं?


1. आपका अपने लुक्स को लेकर obsessed होना


he says-1 जब भी आप अपने पार्टनर के साथ इन खूबसूरत इंटिमेट पलों को गुज़ार रही होती हैं, ज़ाहिर है कि वो आपको वहां पाकर बहुत खुश होगा। उस वक़्त अगर आप अपने लुक्स को लेकर टेंशन में आती हैं तो आपके पार्टनर को बुरा लग सकता है। एक नार्मल मेल फीलिंग है कि जितना कॉंफिडेंट आप अपने लुक को लेकर रहेंगी उतना कम ध्यान आप अपने पार्टनर के bodily flaws पर देंगी।


2. Routined ritual को फॉलो करना


आपका पार्टनर जानता है कि सेक्स के दौरान आपको एक ख़ास posture ज्यादा पसंद है लेकिन इस routined तरीके से सेक्स लाइफ में बोरियत आने लगती है। क्यों न कुछ imaginative और डिफरेंट try करती हैं आप? ये न सिर्फ आपके स्पेशल मोमेंट्स को स्पाइस अप कर देगा बल्कि आपके पार्टनर को भी आपसे glued रखेगा।


3. well, feedback चाहिए तो होता है लेकिन हमेशा ही नहीं


he says-3 हां पता है कि आप जानना चाहती हैं कि आपके पार्टनर को आपके साथ कैसा लगा...लेकिन प्लीज़ बार-बार एक ही तरह का सवाल पूछकर मूड मत ऑफ करो। एक अच्छे सेशन के बाद वो फीडबैक लेना और देना तो पसंद करते हैं लेकिन ‘नॉट ऑलवेज प्लीज।’


4. उस पल के लिए ‘टर्न ऑन’ होने में वक़्त लगता है


Males का अपना भी मूड स्विंग होता है, वो हमेशा ही सेक्स के लिए तैयार नहीं रहते। कभी-कभी उन moments को जीने के लिए उन्हें एक्स्ट्रा फोरप्ले और बिल्ड-अप की ज़रूरत हो सकती है। पार्टनर होने के नाते आपको उनकी इन बातों को समझना होगा बजाय उनकी ‘reluctancy’ को वज़ह बनाकर गुस्सा होने से।


5. रिकवरी टाइम लाजिमी है


कोई भी पुरुष मशीन नहीं होता जो वो आपकी विश के अनुसार घंटों तक ‘ऑन’ रहे या फिर अगले सेशन के लिए तुरंत तैयार हो जाए. आपकी तरह उनका भी orgasm होता है और हर सेशन के बाद उन्हें थोड़ा वक़्त तो दीजिये ... he says-5


6. मैचिंग Pace ज्यादा soothing होता है


कभी स्लो तो कभी फ़ास्ट, सेक्सुअल पेस का ये सेट रूल है लेकिन मर्दों को ज्यादा अच्छा तब लगता है जब उनकी पार्टनर्स उनके पेस को बराबर मैच करें...जैसे अगर शुरुआत फास्टर पेस में हुई है तो इसे फास्ट ही रहने दें अगर आप comfortable हैं तो।


7. ओरल सेक्स


he says-7 men जस्ट लव it! उनके लिए न सिर्फ एक perfect टर्न ऑन है बल्कि मोस्ट pleasing moment भी। सबसे ख़ास बात मेल्स सिर्फ ओरल सेक्स को खुद पर ही पसंद नहीं करते बल्कि रिवर्ट भी उसी इंटेंसिटी से करते हैं। आपकी ओरल सेक्स के लिए नापसंदगी उनका दिल तोड़ सकती है। Gifs: tumblr.com

Published on Nov 20, 2015
Save
2
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question
Trending Now
Subscribe to POPxo Buzz
2