ससुराल गेंदा फूल: प्यार के ये 6 तरीके बस यहीं मिलेंगे!! | POPxo

ससुराल गेंदा फूल: प्यार के ये 6 तरीके बस यहीं मिलेंगे!!

Riwa Singh

Writer, Hindi, POPxo

शादी के बाद बहुत कुछ बदलता है, है न? सब कुछ आपके लिए इतना अनोखा और खास हो जाता है कि खुशियां समेटे नहीं सिमटती हैं। आप एक नई दुनिया में कदम रखती हैं जहां सभी आपका वेलकम करते हैं और ढ़ेर सारा प्यार देते हैं। आपको बहुत टेंशन भी होगी कि ससुराल में कैसे लोग होंगे कैसे बिहेव करेंगे वगैरह वगैरह...। लेकिन टेंशन की कोई बात नहीं..नई नवेली दुल्हन पर ढेर सारा प्यार लुटाने का इंतजार भी उनको होगा। हम आज आपको बता रहे हैं वो तरीके जिनसे आपके नए घरवाले मतलब आपके ससुराल वाले आपको pamper करते हैं।

1. सासु मां का guiding अंदाज़


आपकी  सासु मां आपको नए घर के तौर-तरीके सीखाती हैं। आपको किसके साथ कैसे पेश आना है, कौन सच में आपका हितैषी है और कौन बस ऐसे ही आपके मज़े ले रहा है ये भी बताती हैं क्योंकि वो नहीं चाहतीं कि उनकी बहू को लेकर कोई भी नाक-मुंह सिकोड़े।

1, ससुराल गेंदा फूल: प्यार के ये 6 तरीके बस यहीं मिलेंगे!! | POPxo, ससुराल

2. ननद बनती है सहेली


अगर वो बड़ी है तो आप पर खूब लाड़-प्यार बरसाएगी, पर अगर वो छोटी है तो आपकी शॉपिंग और मेकअप के लिए आपको अच्छा companion मिल गया है। आपको कहां कैसा लगना है और कैसे रहना है इस पर वो आपकी पूरी हेल्प करेगी और सहेलियों की तरह गप्पेबाज़ी? ये तो बिल्कुल मुफ्त है!! :D

Nanad, ससुराल गेंदा फूल: प्यार के ये 6 तरीके बस यहीं मिलेंगे!! | POPxo, ससुराल

3. देवर का नटखट अंदाज़


हर देवर चाहता है कि उसकी भाभी बहुत अच्छी-प्यारी और खुशदिल रहें, देवर-भाभी का हंसी-मज़ाक और नोंक-झोंक भरे अंदाज़ से हम सभी वाकिफ़ हैं। आपका देवर आपकी हर बात सुनेगा, आपकी खिल्ली भी उड़ाएगा पर दूसरों के सामने, जहां आपका पति भी आपको सपोर्ट करने में झिझके.. ये आपको full-too support करेगा।

6, ससुराल गेंदा फूल: प्यार के ये 6 तरीके बस यहीं मिलेंगे!! | POPxo, ससुराल

4. बुआजी का दुलार


बुआ भी अपनी नई बहू से कम प्यार नहीं करतीं। उसे अपनी भतीजी बनाकर रखती हैं और अगर आप घर की बड़ी बहू हैं तो ये प्यार और भी बढ़ जाता है क्योंकि आप से पहले उन्हें किसी पर इस तरह प्यार बरसाने का मौका मिला ही नहीं। ये चाहती हैं कि आप अच्छा खाएं और खूब खाएं। उनकी जमकर खाने-खिलाने की ज़िद्द में ही अकसर लड़कियां शादी के बाद weight gain कर लेती हैं।

Bua ji, ससुराल गेंदा फूल: प्यार के ये 6 तरीके बस यहीं मिलेंगे!! | POPxo, ससुराल

5. ससुर जी का लाड़


हो सकता है आपके ससुर जी कम बोलने में यकीन रखते हों या फिर ये भी हो सकता है कि वो सबके साथ-साथ आप से भी खुलकर बोलते हों। दोनों ही हाल में ससुर जी अपनी बहू से ढ़ेर सारा प्यार करते हैं क्योंकि वो समझते हैं कि आप नए घर में क्या मिस कर सकती हैं। आपकी छोटी-मोटी ज़रूरतों का भी उन्हें ख्याल रहता है जिनके बारे में आप सोचती भी नहीं और इस तरह आपको लेकर उनकी कुछ बातें आपका दिल छू जाती हैं।

Sasurji, ससुराल गेंदा फूल: प्यार के ये 6 तरीके बस यहीं मिलेंगे!! | POPxo, ससुराल

6. पड़ोस की सहेलियां


जी हां, आपको पड़ोस में ढेर सारी नई सहेलियां भी मिलेंगी। आपके पड़ोस में रहने वाली सारी लड़कियां कब आपकी रोज की साथी बन जाएंगी आपको पता भी नहीं चलेगा। फिर चाहे ब्यूटी पार्लर जाना हो या शॉपिंग..ये हर काम में आपको अच्छी company देंगी।

1, ससुराल गेंदा फूल: प्यार के ये 6 तरीके बस यहीं मिलेंगे!! | POPxo, ससुराल

 

ससुराल की इस नई दुनिया में आपका स्वागत है Sweetie! :)

GIFs: tumblr.com
Published on Nov 24, 2015
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question