Search page
Open menu

Sexting!! उस शरारत भरी शुरूआत के 15 तरीके...

Sexting ! यानी sexy texting। वो naughty बातें जिनमें आप दोनों अक्सर involve हो जाते हैं। कई बार आप अपनी ओर से इनकी शुरुआत करना चाहती हैं, जो एक अच्छी बात है... लेकिन too bold हो जाने की हिम्मत नहीं जुटा पातीं। यहां आपके लिए हैं 15 ऐसे आसान tips जिनके जरिए आप too bold और graphic हुए बिना naughty talk की शुरुआत कर सकती हैं…

1. आज मौसम बड़ा बेइमान है
sexting1


ये एक सीधा सा और आसान तरीका है। क्योंकि मौसम को कभी भी बेइमान बनाया जा सकता है। और मौसम कभी शिकायत भी नहीं करेगा!!! तो गर्मी के मौसम में आपका तरीका हो सकता है, कितनी गर्मी है न कपड़े पहनने की बात तो छोड़िए इनकी ओर देखने का भी मन नहीं है... बरसात में तो बरसती बूंदे अपने आप ही आपको कई मौंके देती हैं, आपको तो बस इन्हें कैश करना है कभी बारिश में साथ भीगकर तो कभी बालकनी से केवल उन्हें देखते हुए!!! और सर्दियों में …its really need something hot! बस बोल देना ही काफी है।

2. सपनों में मिलता है, वो मुंडा मेरा


रात मैंने एक सपना देखा, actually यह बहुत ही romantic था! Guess कीजिए इसमें मेरे साथ कौन हो सकता है... वो जानता है कि आपके सपने में वो ही सुपरस्टार है लेकिन फिर भी पलटकर आपसे ही सवाल किया जाएगा, कौन?  यही तो आपका starting point है!

3. ये नींद का खुमार है
sexting 3b


कल नींद इतनी ज्यादा आ रही थी न कि मैं आपको good night kiss भी नहीं कर पाई!! अब आगे भी कुछ कहने की जरूरत है क्या???

4. समां है सुहाना सुहाना


ढलती हुई शाम में आप दोनों साथ हैं... लेकिन वो अपने काम में बिज़ी है और आप उसके free होने के इंतज़ार में!! तो शुरुआत करने के लिए movie का जिक्र ही छेड़ दीजिए। मेरा मूवी देखने का मन है, लेकिन सोच रही हूं अभी से movie देखना शुरु करेंगे तो movie के बाद क्या करेंगे… हां! आप सही track पर हैं…

5. रंगीन हैं ख्याल भी
sexting5


मेरे दिमाग में इतना naughty thought आया न कि एक बार तो लगा आपको text करूं, लेकिन फिर नहीं कर पाई...because its really naughty ! इतना कहने के बाद आपकी वो चुलबुली हंसी... यकीन मानिए आपको एक हॉट push-up मिल गया है।

6. ये भी एक अदा है!


sexting 6
OMG!  ये कितनी बोल्ड और ‘bad’ ख्याल आने लगे हैं मेरे दिमाग में...बस अब एक क्रिस्पी स्टोरी के साथ तैयार रहिए! रियल लाइफ की न भी मिले तो imaginations को आज पंख लग जाने दो।

 7. इसका दूसरा use क्या हो सकता है?
sexting 7


सूट आप पर सूट करता है, आप कहीं ज्यादा handsome लगने लगते हैं...पर मैं सोच रही थी कि इसमें जो tie आपने पहनी है इसका दूसरा use क्या हो सकता है...get naughty in your way!

8. आज का दिन सिर्फ मेरा है
sexting 8


हां। बिलकुल ये एक तरीका हो सकता है, एक सही शुरुआत का। कभी-कभी सिर्फ अपने लिए और अपने “we time” के लिए उन्हें office जाने से रोका जा सकता है या घर जल्दी भी बुलाया जा सकता है, अगर उस पर काम का pressure न हो तो।

9. ये leisure time
sexting 9


छुट्टी के दिन सुबह की शुरुआत आप अपने अंदाज़ में कर सकती हैं...साथ वक्त बिताते हुए bed थोड़ा देर से छोड़ा जाए। “आज मैं ये dress पहनना चाहती हूं, इसके साथ ब्रा पहननी चाहिए या नहीं!!!” ये आपकी शुरुआत हो सकती हैं। यकीन कीजिए वो आपसे ही जानना चाहेगा कि आपने क्या सोचा है…

10. ये ख्याल मुझे अक्सर आता है...
sexting 10


सबसे पहले तो आपको अक्सर आने वाले ख्याल को जानने में ही उसे interest होगा। अब इस interest को कैश करते हुए आप कह डालिए “बिना कपड़ों के swimming करना...कैसा फील होता होगा न... क्या तुमने कभी की है!!!”

11. इस पार्टी में मुझे छा जाना है


किसी friend की birthday party में जाना है, आप तैयार हो रही हैं... उसे text कीजिए, आज इस पार्टी में जो मैं पहनने वाली हूं, उससे पार्टी में मैं ही rock करूंगी... जरूरी लगे तो pic send कर दें, नहीं तो text का रिप्लाई बातचीत को आगे बढ़ाने के लिए काफी है।

12. इंतहां हो गई इंतज़ार की...
sexting12


ये कुछ ऐसी चीजें हैं जिन्हें मैं कब-से apply करना चाहती थी लेकिन नहीं कर पाई... अब आगे हमें कुछ कहने की जरूरत कहां है, आपको जो ठीक लगे आप add करती जाएं!!!

13. ये जो हल्का-हल्का ख़ुमार है
sexting 13


आज मेरी मुस्कान देखकर हर कोई सवाल करेगा कि मुझे रात को ऐसा क्या मिल गया है...हो सकता है वह भी अपने ही अंदाज़ में आपसे पूछ बैठे कि आखिर आपको मिल क्या गया है!!! ये भी हो सकता है कि morning का आगाज़ ही romance के साथ हो...congratulations!!!

14. रुक जा रात ठहर जा रे चंदा


मैं सोच रही हूं आज हम पूरी रात जागते हुए बिताएंगे...और आपको सुबह कोई जल्दबाज़ी भी नहीं होगी...। हर बार एक-सा तरीका जरूरी नहीं, कई बार सीधी बात ज्यादा सही रहती है!

15. आज मेरा “mood” है


sexting 15
जी! इस तरह भी ये बात हो सकती है। बस आप कहिए...तरीका loud और bold भी हो सकता है।

GIFs: Tumblr
Published on Nov 02, 2015
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info
Never miss a heart!

Set up push notifications so you know when you have new likes, answers, comments ... and much more!

We'll also send you the funniest, cutest things on POPxo each day!