ये 23 बातें गलत सोचते हैं लड़के... लड़कियों के बारे में! | POPxo

Are you over 18?

  • Yes
  • No

Girls Only!

Uh-oh. You haven't set your gender on your Google account. We check this to keep for girls only.

To set your gender on Google:

  • 1. Click the button below to go to Google settings.
  • 2. Set your gender to "Female"
  • 3. Make sure your gender is set to 'VIsible' or 'Public'
  • Go to Google settings
  • Cancel

"Do you really want to hide Pia" ?

Note: You can enable Pia again from the settings menu.

  • Yes
  • No
cross
Book a cab
Order food
View your horoscope
Gulabo - your period tracker
Hide Pia
Show latest feed
हिंदी
search
Home > Lifestyle > Relationships
ये 23 बातें गलत सोचते हैं लड़के... लड़कियों के बारे में!

ये 23 बातें गलत सोचते हैं लड़के... लड़कियों के बारे में!

कुछ ऐसी बातें जो girls को देखकर ही guys उनके बारे में सोच लेते हैं...अक्सर girls को सख्त नापसंद होती हैं। hey guys माना आपको हमारी दुनिया के बारे में बहुत नहीं पता…लेकिन इसका ये मतलब बिलकुल नहीं है कि आप हमें देखकर जो सोच बना रहे हैं वो सही ही हो!  तो अपनी पहले से बनाई सोच और perceptions के according हमें treat करने से पहले बेहतर होगा आप हमें जान लें... चलिए इसमें हम ही आपकी मदद कर देते हैं!

1. Easily available

guys assume 1 हम red hot लिपस्टिक लगाती हैं और shorts पहनती हैं तो easily available हैं... ये हमारा अंदाज है खुद  को प्यार करने का!

2. अच्छी बीवी/गर्लफ्रैंड का पैमाना ये?

जरूरी नहीं ‘purity’ ये दोनों condition ही prove करें कि हम अच्छी girlfriend  या wife  हो सकती हैं या नहीं हो सकतीं। रिश्तों के लिए caring heart चाहिए होता है जो हमारे पास है। और हमें जानें बिना आप  ये  नहीं जान पाएंगे।

3. हर बात के लिए PMS जिम्मेदार नहीं!

guys assume 3 हमारे upset होने, इमोशनल होने, एक्स्ट्रा सेंसेंटिव और bad mood में  होने की वजह हमेशा PMS ( Pre Menstruation syndrome )  नहीं होता यार!!  हमारा दिन भी खराब हो सकता है या नहीं??

 4. हर बार ये behavior ज़रूरी नहीं

guys assume 4 जरूरी नहीं आप हमेशा हमारे लिए pay करें, हमारे लिए हर बार door hold  करके रखें, हर बार हमें घर छोड़कर आएं...क्योंकि यह हम अपने लिए खुद भी कर सकती हैं….हां लेकिन कभी-कभी आपका ऐसा करना वाकई हमें खुशी देता है।

 5. नहीं सुनना तो मत सुनो न!!

guys assume 5
हां हमें बात करना, गप्पें मारना पसंद है लेकिन तब जब आप हमें attention  pay करें और हमारी कही छोटी छोटी बातें भी याद रखें। जब हमारी कोई बात आप अचानक से याद दिलाकर मुस्कुरा देते हैं तो यह अहसास वाकई हमारे लिए खास होता है।

6. हम अच्छी listeners  हैं

guys assume 6 हम अच्छी listener नहीं होतीं, यह केवल आपकी सोच है हमारे बारे में। क्योंकि आप भूल रहे हैं कि जब आपको साथ और सलाह की जरूरत होती है तो हम हमेशा आपके पास होती हैं।

 7. आप सोच कैसे लेते हैं

guys assume 7 अगर हम आपकी wife हैं तो आप हमें granted न लें! हमें आज भी flowers , chocolates  और surprises उतने ही पसंद है जितनें bachelorhood में पसंद थे।

8. Sex हमें भी उतना ही पसंद है जितना आपको

आप क्यों खुद से ही अंदाजा लगा लेते हैं कि हमें sex में दिलचस्पी नहीं है। ये हमें उतना ही पसंद है जितना आपको... अंतर सिर्फ इतना है कि हम हर समय इसके बारे में सोचना और बातें करना पसंद नहीं करतीं।

9. हमारी बॉडी-फिगर-लुक

guys assume 9
आपकी नज़र में हम perfect इसलिए नहीं हैं क्योंकि हमारी physic खूबसूरती के popular standard पर खरी नहीं उतरती। हमारी body को लेकर कोई राय बनाने या comment करने से पहले आइना देखना न भूलें...

10. सभी महिलाएं Bad Driver होती हैं

एक बार ये भी तो सोचिए कि सभी man भी तो अच्छे drivers नहीं होते!

11. Bed पर नखरें करती हैं?

अगर आपको वाकई ऐसा लगता है तो प्लीज़ एक नज़र foreplay  पर डालिए... ये जानने में मदद मिलेगी कि improvement कहां जरूरी है!

12. हमें भी इतना ही बुरा लगता है

guys assume 12 न चाहते हुए भी आप जबरदस्ती हमें अपने दोस्त की drink party में ले जाते हैं और चाहते हैं कि हम उनके साथ tune-in हों। सोचिए अगर हम आप पर यही apply करें तो... यह situation  हमारे लिए भी उतनी ही embarrassing होती है जितनी आपके लिए होगी।

13. हम आपकी mom की तरह हों

guys assume 13 बिलकुल हम जानते हैं कि आप दिल से आज भी बच्चे ही हैं, लेकिन हमारी तुलना अपनी mom के तौर-तरीकों से करते वक्त आप ये क्यों भूल जाते हैं कि ज़िन्दगानी का अनुभव हमें भी उतना ही है जितना कि आपको! तो हम इस उम्र में last generation जितनी experienced और perfect कैसे हो सकती हैं। हमारी तुलना mom से करते वक्त याद रखिए इस तरह की तुलना तो हम भी कर सकती हैं।

14. लड़कियां अच्छी दिखनी चाहिए

ऐसा तो हम भी सोचती हैं...तो फिर सिर्फ लड़कियां ही क्यों आप भी तो अच्छे लगने चाहिए। तो कभी-कभी ही सही अपने look पर एक नज़र तो डाल ही लिया करें।

15. हम independent हैं तो difficult हैं

हमारी economical independence  हमारा आत्मविश्वास बढ़ाती है rudeness नहीं। जॉब हमें practical और decision maker बनाती है चालू और शादी को तरजीह न देने वाली नहीं।

16. हम आपकी जागीर हैं

guys assume 16 आपको ऐसा भूलकर भी नहीं सोचना चाहिए। आपके कैसे भी व्यवहार को हम झेलती रहेंगी और आपको छोड़कर नहीं जाएंगी तो इस गलतफहमी को वक्त रहते दूर कर लें।

17. हमें हर वक्त सहारे की जरूरत है

हम अपनी जिम्मेदारी खुद उठा सकती हैं, हमें आपका साथ पसंद आता है। हमारी इस पसंद को हमारी जरूरत या कमजोरी समझने की भूल न करें।

18. हम ऐसा नहीं सोचतीं

आपकी emotional side देखकर हम आपको कमजोर समझेंगी, इसलिए आप हमेशा इसे हमसे छिपाते हैं। listen अगर हमें आपसे प्यार है तो हमारे लिए ये मतलब नहीं रखता कि how macho you are!

19. इतनी दिक्कत है क्या

assume19 हमने आपको एक लंबा सा text किया और आपने “k” और “fine”  में reply कर दिया। situation को reverse करके देखो...गु्स्सा आएगा या नहीं??

20. शॉपिंग मेनिया

मानती हैं कि हम अपने बैग्स और शूज़ को लेकर crazy रहती हैं लेकिन हम दूसरे पहलुओं पर कमजोर हैं ये आपने कैसे assume कर लिया!

 21. Priority list में आखिरी हैं

assume 21 जितना हो सके ऐसा करने से आप बचें। जॉब और फैमिली के बाद हमारा नंबर... चलो एक Limit तक हम adjust कर लेंगी प्लीज़ याद रखें एक लिमिट तक। लेकिन cricket , football और आपके दोस्तों के बाद हमारा नंबर। ये बर्दाश्त के बाहर है!

22. हमारा टाइम तो कट ही जाएगा

हम टी.वी. और फ्रेंड्स के साथ अपना वक्त बिता लेंगी। हमें आपके साथ की जरूरत नहीं। क्या आपको लगता है कि हर बार ऐसा ही होना चाहिए। हमारे लिए आपका साथ अलग importance रखता है।

 23. Respect की जरूरत कहां है

guys assume 23 हमारा और हमारी जरूरतों का वैसे ही सम्मान करें जैसी ये आपके लिए आपकी अपनी life में हैं।
Published on Oct 14, 2015
Like button
Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More

Your Feed