ऐसे डील करें इन 5 Awkward Sex Situations को | POPxo

ऐसे डील करें इन 5 Awkward Sex Situations को

Garima Singh

Guest Contributor

जिंदगी का अहम हिस्सा है SEX या कहें कि आपकी जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू करता है ससेक्स। जाहिर है आप अपने special one के साथ इस अहसास को हमेशा खूबसूरत बनाए रखना चाहती हैं। लेकिन जिंदगी की दूसरी जिम्मेदारियां और भागदौड़ से हुई थकान कभी कभी इन खूबसूरत लम्हों में hurdle बन जाती हैं। ऐसे में कई बार आपको super-embarrassing situations का सामना करना पड़ जाता है। यहां हम बता रहे हैं sex related ऐसी 5 situations के बारे में जब आपने खुद को embarrassing फील किया होगा।

1. जब आप या वो चाहते तो हैं लेकिन…


awkward-sex-situations-1, ऐसे डील करें इन 5 Awkward Sex Situations को | POPxo, sex
पीरियड्स, स्ट्रेस, खराब सेहत आपका स्टेमिना कई कारणों से affect होता है। जैसे ही आप और आपका partner उन पलों के peak point पर होते हैं वैसे ही आपको लगता है कि आप और साथ नहीं दे पाएंगी...जरूरी नहीं ऐसा हर बार आपके साथ हो, आपका partner भी इस situation में हो सकता है। परेशान होने की जरूरत नहीं ये आपकी body का sign है जो आपसे एक break की मांग कर रहा है। ऐसे में जरूरी है कि आप एक break लें। ये 20 minute का भी हो सकता है और 2 घंटे या 2 दिन का भी ! इस दौरन आप अपने पार्टनर के साथ movie देखें या Quality time spend करें। second inning में इस ब्रेक का असर आप खुद महसूस करेंगी।

 2. यही तो है compatibility


awkward-sex-situations-2, ऐसे डील करें इन 5 Awkward Sex Situations को | POPxo, sex
जरूरी तो नहीं रोज चीजें एक-सी ही हों... नीरसता तोड़ने के लिए बदलाव जरूरी है sweetheart . हर बार प्रपोजल में दिलचस्पी न दिखाना अच्छी बात तो नहीं। अपनी सहजता के अनुसार कुछ बदलाव कर आप इस experiment को enjoy कर सकती हैं। हमेशा उसकी ओर से initiative का भी इंतजार न करें, आप भी आगे बढ़कर बोल सकती हैं।

 3. the mensuration


awkward-sex-situations-3, ऐसे डील करें इन 5 Awkward Sex Situations को | POPxo, sex
वाकई यह एक natural break है अगर आप दोनों में से कोई एक भी इस दौरान uncomfortable feel करता है! यही तो सही वक्त है explosive इक्ट्ठा करने का... foreplay और naughty talk में गुम हो जाने का। बस खो जाइए...क्योंकि टाइम आने पर  explosive session  भी तो आपकी ही जिम्मेदारी है न!

4. अगर वो colleague है


awkward-sex-situations-4, ऐसे डील करें इन 5 Awkward Sex Situations को | POPxo, sex
अगर वह आपका colleague या कोई करीबी दोस्त है तो उसके साथ बेड पर जाने से पहले अच्छे से सोच लीजिए कि आप उसे next day कैसे फेस करने जा रही हैं... अगर आप उस situation से गुजर चुकी हैं तो उससे सीधे-सीधे बात करने में कोई बुराई नहीं। आप अगर उसके साथ आगे बढ़ने का सोच रही हैं तब भी हम आपको मना करने नहीं जा रहे...हां आपसे ये जरूर कहेंगे कि इस से पहले ये सुनिश्चित कर लें कि इस कारण आपके personal या professional रिश्तों पर कोई असर न हो।

5. OMG! कोई Known है!

awkward-sex-situations-5, ऐसे डील करें इन 5 Awkward Sex Situations को | POPxo, sex
मतलब वो कुछ ऐसे पल आपकी जिंदगी में आए कि बस आप उसकी तरफ attract होती गई और सब हो गया! यह सिचुएशन थोड़ी मुश्किल तो है... लेकिन performance के बाद result तो फेस करना ही है। क्योंकि इस act के बाद आप और आपका partner दोनों ही suffer करने जा रहे हैं। अब जो आपको करना है वह है कि इस घटना को भूल ही जाएं... ऐसे जैसे ये कभी life में घटा ही नहीं। यकीन मानिए यह फॉर्मूला काम करने जा रहा है । अगर आपकी mom या dad को इस घटना के बारे में पता नहीं है.. wish ऐसा ही हो...सीन जो भी हो आने वाले कुछ दिन आप अपने घर में बहुत ही sweetly behave करने जा रही हैं।

GIFs: Giphy, Tumblr

 
Published on Oct 19, 2015
Save
Sign in to read more
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question