Search page
Open menu

Underwear के साथ आप तो नहीं कर रहीं ये 8 गलतियां

आपके सिवा इन्हें कोई और नहीं देख रहा इसका ये मतलब बिल्कुल नहीं होता कि आप इन्हें ignore करें… क्योंकि underwear आपके outer look को lead करते हैं। तो आपको बाहर से कैसा दिखना है उसके लिए अंदर ध्यान देना जरूरी है। मतलब underwear की importance को समझना होगा। हम आपका ध्यान उन छोटी-छोटी बातों पर दिलाना चाहते हैं जिन्हें बेमतलब का समझकर आप ध्यान नहीं देतीं और ये छोटी बातें आपके look में बड़ी दिक्कतें खड़ी करती हैं...

1.गैरजरूरी उभार


underwear 1

आपने ब्रा पहनी और उसके किनारों से लटकती हुई skin देखकर आप परेशान हो जाती हैं... sweetie इसका वो मतलब बिल्कुल नहीं है जो आप समझ रही हैं… आप बिल्कुल misfit नहीं हुई हैं हां आपकी ब्रा जरूर आपकी शेप के हिसाब से मिसफिट है। अब loose ब्रा का option बिल्कुल मत अपनाइए, जरूरी है कि सही फिट के साथ आगे बढ़ा जाए। इसके लिए ध्यान दें कि आपकी ब्रा back side में आपके shoulders के नीचे फिट हो और आपको हाथों के movement में कोई दिक्कत न आए। अगर आपको लगता है कि आपको कुछ extra try करने की जरूरत है तो आप shapewear camisole के साथ खुद को shapeup दिखा सकती हैं।

Popxo की राय : Jockey Lightweight Seamless Shaping Tank

2. जरूरी ब्रा का न होना


underwear 2 b

Sleeveless और racer-back टॉप के अंदर से झांकती rough हो चुकी ब्रा कई बार हमें guilty feel कराती है। इसके लिए जरूरी है कि हमारे पास multi-purpose bra हो। जिसे अपनी dress के अनुसार use किया जा सके। चाहें तो straps के साथ या बिना straps के। एक और बात जो आपको ध्यान रखनी चाहिए कि dark color के outfits के साथ कभी भी white color ब्रा न पहनें। क्योंकि सूरज और कैमरे की रौशनी में ये highlight होने लगती है और pics में आपके लुक को बिगाड़ देती है।

Popxo की राय : Enamor Front Open Padded Multiway Demi Bra

3. दिखती हुई Panty Line


underwear 3

इस दिक्कत से हम अक्सर दो-चार होते हैं। जब भी हम trousers या slinky fabrics से बने lower पहनते हैं तो panty line साफतौर पर दिखाई पड़ती है। इससे बचने का सबसे अच्छा तरीका है seamless underwear। ये बहुत ही सॉफ्ट फेब्रिक्स के बने होते हैं और स्किन पर आसानी से सेट हो जाते हैं । इनके किनारों पर सिलाई नहीं होती तो panty line की दिक्कत भी नहीं होती। कुछ delicate और transparent tops के लिए ब्रा में भी इसके विकल्प मौजूद हैं। तो seamless ब्रा और पैंटी के साथ slinky fabrics से बनी हर ड्रेस का स्वागत कीजिए।

Popxo की राय : PrettySecrets

4. Breast कवर हो सही


underwear 4

Female body के सबसे खूबसूरत और नाज़ुक organs में से हैं Breast । इनको perfectly cover-up किया जाना हमारे लुक में कमाल करता है। लेकिन ब्रा सलेक्ट करते हुए की गई एक छोटी सी गलती सब खराब कर देती है। ब्रा के ऊपर की और से दिखता ब्रेस्ट का कुछ हिस्सा...अक्सर हमें परेशान कर देता है। यह समस्या अक्सर उन ladies को होती है जिनके shoulders चौड़े होते हैं। इस समस्या से बचने के लिए जरूरी है कि ब्रेस्ट को compress करने वाली wired ब्रा को avoid किया जाए।

Popxo की राय : Amante Plush Silk Moulded Underwired Bra

5. स्पोर्टस ब्रा use न करना


underwear 5

आपका ब्रा कप साइज A हो या D, अगर Exercise करते हुए आप sports bra का प्रयोग नहीं कर रही हैं तो यह आपकी मसल्स के लिए दिक्कत भरा हो सकता है। इस वक्त आपके ब्रेस्ट को extra support की जरूरत होती है। अगर आप यह सपोर्ट नहीं देंगी तो आपके ब्रेस्ट loose हो सकते हैं।

Popxo की राय : Jockey Racerback Medium Impact Sports Bra

6. कमर का क्या कुसूर है...


underwear 6

Panty के ऊपर से लटके हुए उभार गलत साइज पैंटी इस्तेमाल करने की वजह होते हैं, वेबजह अपनी कमर को दोष देना बंद कीजिए। हर कंपनी के साइज में थोड़ा बहुत अंतर होता ही है इसलिए जरूरी है कि आप अपनी सही फिट पैंटी को लेकर alert रहें। पैंटी खरीदने से पहले ट्राई करें। बेशक आप ऐसा कर सकती हैं... अपनी पहनी हुई Panty के ऊपर... ये आपकी hygiene के लिए भी जरूरी है और ट्राई की जा रही पैंटी की freshness के लिए भी।

Popxo की राय : Swee Daisy High Control Low Waist Shaping Brief

7. ब्रा और वॉशिंग मशीन !


अगर आप ऐसा कर रही हैं तो निश्चित तौर पर आपकी ब्रा का शेप बिगड़ जाएगा और यह आपके breast को सही सपोर्ट नहीं दे पाएगी। इसका रिजल्ट ये होगा कि आपके breast saggy नज़र आएंगे, जो आप बिल्कुल नहीं चाहतीं … तो ladies! इस प्यारे से apparel को प्यार भरे treatment की जरूरत है। इसलिए इसे gentle hand wash दें और अगर मशीन में ही धोना पड़े तो उसकी setting को delicate रखें।

8. ओह! ये camel toe


underwear 8

Underwear के साथ ये एक बड़ी समस्या है अगर हमारा चुनाव सही न हो तो। camel toe हमारे पार्टस को पैंटी से आगे और पीछे की ओर पूरा सपोर्ट और कवरेज न मिल पाने की वजह से नज़र आते हैं। अगर आपने पैंटी लाइन से बचने के लिए seamless पैंटी पहनी है और अब आप इसके साथ टाइट trousers पहनने जा रही हैं तो आपको camel toe की दिक्कत हो सकती है। ऐसी situation से बचने के लिए low-rise, seamless पैंटी अच्छा विकल्प है।

Popxo की राय : Hanes No Panty Line Bikini Brief ( Pack of 2)
Published on Oct 12, 2015
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info
Never miss a heart!

Set up push notifications so you know when you have new likes, answers, comments ... and much more!

We'll also send you the funniest, cutest things on POPxo each day!