Search page
About
Open menu

Busty women के लिए ये हैं परफेक्ट टॉप्स

कईं बार लेडीज़ के हैवी ब्रैस्ट उनकी परेशानी की वजह बन जाते हैं क्योंकि उन्हें समझ नहीं आता कि वे ऐसा क्या पहनें जो उनकी हैवी ब्रैस्ट पर decent भी लगे और stylish भी। बड़े ब्रैस्ट आमतौर पर opposite सेक्स (यानि men) वाले लोगों को सेक्सी लगते हैं और कई लेडीज़ की जलन का कारण भी बनते हैं। कईं बार तो कईं बड़े सितारे भी प्लास्टिक सर्जरी करवाते हैं ये sensual curves पाने के लिए। तो अगर आप इन हैवी curves की मालकिन हैं तो अपने आप को खुशकिस्मत समझिए। अक्सर तैयार होते वक़्त आपको ये समझ में नहीं आता की क्या पहनें, जो सेक्सी लगे पर आपको हैवी या  वल्गर ना दिखाए!! 

हम कुछ बेसिक टॉप की गाइड लाएं हैं जिसे समझ कर और गाइडलाइन बना कर आप अपने लिए बढ़िया शॉपिंग कर सकती हैं। ये शुरू करें उससे पहले आपको ये ध्यान रखना होगा कि आप सही ब्रा पहनें जो ब्रैस्ट को सही सपोर्ट और शेप दे और  साथ ही टॉप या ड्रेस की नेकलाइन के हिसाब से भी हो। क्योंकि अगर ब्रा ही गलत होगी तो बढ़िया से बढ़िया टॉप भी अच्छा नहीं लगेगा। तो चलिए आपकी twin girlies के लिए शुरू करते हैं टॉप गाइड!!


1. V-नेक टॉप 


busty-woman-1

सही नेकलाइन चुनना आप के लिए बेहद ज़रूरी हैं। V-नेक टॉप या ड्रेस आपके लिए ideal हैं क्योंकि ये आपकी लम्बाई को बड़ा दिखाती हैं और इसलिए ब्रैस्ट proportionate (संतुलित) लगते हैं। लेकिन ध्यान रखें की V-नेक की डेप्थ ज़्यादा ना हो वरना वो वल्गर लगेगा। नेचुरल सी बात है कि ये नेक आप क्लीवेज दिखाने के लिए नहीं बल्कि अपने चेस्ट तो proportionate दिखाने के लिए पहन रही हैं। और अगर आप डीप V-नेक पहनती हैं तो उसके नीचे camisole या स्लिप पहनना ना भूलें। यहां से खरीदें।


2. Square नेक टॉप 


busty-woman-2

V-नेक की तरह ही ये नेकलाइन आपके bust को proportionate दिखाती हैं और वो हैवी नहीं लगते हैं। यहां भी आपको इस नेक की गहराई का ध्यान रखना है। यहां से खरीदें।

3. स्कूप नेक टॉप


busty-woman-3

ये नेकलाइन गर्दन और collar bone वाले एरिया को एक्सपोज़ करती है जिससे bust हैवी नहीं लगता है। यहां से खरीदें।

4. स्वीटहार्ट नेकलाइन टॉप


busty-woman-4

ये नेकलाइन बस्ट को proportionate दिखाने के साथ ही आपको सेक्सी और फेमिनिन लुक देती हैं। ये सिंपल सी नेकलाइन आपके हैवी बस्ट को actually हैवी नहीं लगने देती। यहां से खरीदें।


5. One शोल्डर टॉप 


busty-woman-5

ये असिमेट्रिक नेकलाइन आपको sensual लुक देने के लिए परफेक्ट हैं। लेकिन अगर चेस्ट बहुत हैवी हो तो थोड़ा सोच-समझ के और try करके इसे पहनें क्योंकि इसके लिए आपके कंधे अच्छी शेप में होने चाहिए। यहां से खरीदें।


6. Wrap टॉप 


busty-woman-6

यह टॉप अंगरखा स्टाइल की तरह ही होता है और ब्रैस्ट को सही शेप देने के साथ-साथ कमर पर भी ध्यान ले जाता है जिससे आपकी पूरी बॉडी पतली लगती है। ज़रूरत और स्टाइल का गज़ब combination है ये टॉप। यहां से खरीदें।


7. एम्पायर waist लाइन टॉप



busty-woman-7 


ये ऐसा टॉप होता है जिसमें waist लाइन नेचुरल waist (कमर) से ऊपर होती है। अधिकतर ये लाइन बस्ट के बिल्कुल नीचे होती है। ये बस्ट को सही तरीके से show-off करती है और इसलिए busty women पर बहुत फबती है। चूँकि एम्पायर लाइन के बाद ये loose होती है तो बॉडी के flaws (खामियाँ) छुपा के उसको proportionate दिखाती है। यहां से खरीदें।


8. सेमी-Loose टॉप 


busty-woman-8

जो टॉप कमर पर fitted हों और चेस्ट एरिया पर थोड़े loose वो बस्ट को छोटा दिखाते हैं और इसलिए बढ़िया ऑप्शन है। आप चाहे तो loose टॉप पर बेल्ट का इस्तेमाल करके भी ऐसा लुक बना सकती हैं। लेकिन बेल्ट को अपनी नेचुरल waist लाइन पर ही लगाएं। लेकिन गलती से भी कभी ऊपर से नीचे तक loose शर्ट या टॉप ना पहनें क्योंकि वो आपको मोटा दिखाते हैं जो आप हैं नहीं। यहां से खरीदें।


9. कोर्सेट टॉप 


busty-woman-9

ये टॉप बस्ट को बिना वल्गर लगाए उन्हें accentuate करता है। और अगर आपके हाथ, लेग्स और कमर स्लिम हैं तो आप बेझिझक इसे पहन सकती हैं। और इसलिए स्ट्रैप्लेस इवनिंग गाउन आपके लिए ही बने हैं। यहां से खरीदें।


10. Thick strap टॉप


busty-woman-10

अगर आपको spaghetti टॉप पसंद हैं तो ये टॉप आपकी ख़्वाहिश पूरी करेगा। हैवी चेस्ट पर spaghetti strap अच्छे नहीं लगते है क्योंकि वो बस्ट को और बड़ा दिखाते है। इनके बदले मोटे straps चुनें जो सही सपोर्ट दें और बस्ट को हैवी ना दिखाएं। यहां से खरीदें।

11. लॉन्ग स्लीव टॉप


busty-woman-11

लॉन्ग या 3/4th स्लीव्स आप पर बहुत जमेगी लेकिन भूल कर भी ऐसी स्लीव्स ना पहनें जो बस्ट की लाइन में खत्म हो यानी आपकी ब्रैस्ट की सीधाई पर खत्म हो। अगर स्लीव्स बस्ट की बराबरी में ही ख़त्म होगी तो वो लोगों का ध्यान उसी जगह लाएगी, जो आप नहीं चाहेंगी। इसलिए लॉन्ग या 3/4th स्लीव्स बेस्ट ऑप्शन है। यहां से खरीदें।   


12. Plain टॉप 


busty-woman-12

Plain टॉप यानि ऐसे टॉप जिनमें बस्ट एरिया में कोई डिज़ाइन, busy प्रिंट या pattern, ruffles, फ्रिल्स, horizontal स्ट्राइप्स, shiny फैब्रिक वगैरह जैसी चीज़े ना हो। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आप बिना प्रिंट के टॉप पहनें। आप छोटी और कम busty प्रिंट के टॉप पहन सकती हैं। यहां से खरीदें।

13. गहरे रंग के टॉप


busty-woman-13

गहरे या डार्क रंग के टॉप आप पर बहुत जंचेंगे। अगर आपको लाइट रंग पसंद है तो आप या तो लाइट और डार्क रंग को layer कर के पहन सकती हैं या ऐसे टॉप चुन सकती हैं जिनमें लाइट या ब्राइट रंग के elements हो जैसे पाइपिंग, बटन्स, बटन का placket etc यहां से खरीदें।

14. कवर-अप्स


busty-woman-14

कवर-अप्स जैसे जैकेट्स, कार्डिगन्स, shrugs वगैरह को आप layer कर सकती हैं टी-शर्ट्स, टॉप्स या शर्ट्स के साथ। अंदर लम्बा फिटेड टॉप पहन के आप ऊपर की layer पर थोड़ा छोटा कवर-अप जैसे जैकेट या shrug पहन सकती हैं। इससे आपकी कमर पर ध्यान जाएगा और अगर आप ऐसा नहीं चाहती हैं तो अंदर लम्बा लेकिन loose टॉप पहन लें। ये फेमिनिन, कैज़ुअल और स्टाइलिश लुक देता है। यहां से खरीदें।

लेडीज़!! अब हर दिन, पूरे confidence और स्टाइल के साथ ready ना होने का आपके पास कोई बहाना हो ही नहीं सकता हैं। तो try करिये ये टॉप और different लुक्स और देखिये कौनसा लुक या टॉप आपके लिए सबसे अच्छा काम करता हैं :) 
Published on Sep 03, 2015
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info
Never miss a heart!

Set up push notifications so you know when you have new likes, answers, comments ... and much more!

We'll also send you the funniest, cutest things on POPxo each day!