Boys! आपको खबर भी नहीं..लड़कियां नोटिस करती हैं ये 12 बातें | POPxo

Boys! आपको खबर भी नहीं..लड़कियां नोटिस करती हैं ये 12 बातें

Riwa Singh

Writer, Hindi, POPxo

ये सच है कि लड़कियों की नज़रें पारखी होती हैं। वो सब कुछ उनकी नोटिस में होता है जो आप लड़के सोच भी नहीं सकते या आपको लगता ही नहीं कि इस पर ध्यान देने की ज़रूरत है। Attentions Boys ! आगे के लिए सतर्क हो जाएं क्योंकि आपको लगे न लगे, हम लड़कियों की खूफ़िया नज़रें आपको पहचान लेती हैं।

1. आपके नाखून


आपको अपने नाखून खाने की आदत से भले ही फ़र्क न पड़ता हो, पर उसे पड़ता है! हम मानते हैं कि आप उसकी तरह मैनिक्योर-पैडिक्योर कराने नहीं जा सकते पर अपने नाखून काटकर उन्हें साफ-सुथरा रखना तो सभी के लिए उतना ही ज़रूरी है न?

man-nails

2. आपका सेंस ऑफ़ ह्यूमर


आप उसे हंसाने के लिए कुछ भी बोलते हैं और वो हंसती है, पर वो ये भी नोटिस करती है कि आप किस तरह के जोक्स सुनाते हैं और कैसे टॉपिक्स पर मज़ाक करते हैं..और यहां से आपका कैरेक्टर स्केच बनना शुरु होता है।

Point no. 2

3. कितनी साफ है आपकी कार


अपनी गर्लफ्रेंड को डेट पर ले जाते वक्त आपका सारा ध्यान अपनी कार के ज़बरदस्त म्यूज़िक सिस्टम पर ही टिका हुआ है लेकिन मिस्टर... वो आपकी कार में पड़ी बोतलें और टिशु-पेपर्स नोटिस कर रही होगी..हो गया न इज्ज़त का फालूदा! :-P

Point no. 3

4. आपका पर्सनल स्टाइल


आप सोचते हैं कि आप कैसे भी कपड़ों में उससे मिले, उसे कोई फ़र्क नहीं पड़ता। जी हां, फ़र्क नहीं पड़ता, पर वो कुछ ही हफ़्तों में समझ जाएगी कि आपकी ड्रेसिंग स्टाइल क्या है, आपको कैसा दिखना पसंद है। इसलिए अपनी स्टाइल का ध्यान रखना है जरूरी।

5. आपके text messages


आपके मैसेजेज़ का मतलब सिर्फ मैसेज हो सकता है, पर क्या आपको पता है कि आपकी डार्लिंग टीचर आपका ग्रैमर (grammar) चेक कर रही हैं? आपकी writing skills की अग्नि-परीक्षा हो रही है?

Point no. 5

6. आपकी घड़ी


आप कहते हैं न कि इंसान की पर्सनैलिटी उसके जूतों से पता चलती है? अरे हम कहते हैं घड़ी से भी पता चलती है जनाब ! तो कभी कैल्कुलेटर वाली वो डिज़िटल घड़ी न आज़माएं।

Point no. 6 (digital watch)

7. आपके फोन का रिंगटोन


आप क्या पसंद करते हैं और किस तरह के इंसान है ये जानने का सबसे सिंपल तरीका है आपका रिंगटोन। सॉफ्ट म्यूज़िक, बॉलिवुड या रेट्रो क्लासिक..ये धुन आपकी पर्सनैलिटी के कईं राज़ खोलने के लिए काफी है।

8. दूसरी लड़कियों से बात करने का तरीका


अपनी मैडम से तो आप ठीक से बात करेंगे ही.. पर दूसरी लड़कियों से कैसे पेश आते हैं, उन्हें कितना सम्मान देते हैं ये बात खूब नोटिस की जाती है हुज़ूर। अगर आप दूसरी लड़कियों के साथ फ्लर्ट भी करते हैं तो ध्यान रखें।

Point no. 8

9. आपके बाल


अगर आप खूबसूरत बालों के मालिक हैं तो हो सकता है आपके सिर पर जितने बाल हों उतनी ही लड़कियां आपके बालों पर फिदा हों। अगर ऐसा नहीं है तो भी आपके बालों का स्टाइल और सफाई पर उनकी नज़र होती है।

point no. 9(hair style)

10. खाने में क्या ऑडर करते हैं


क्या आप खाने में हर बार अपनी वही फेवरेट डिश ऑडर करते हैं या कुछ नया ट्राय करने में भी आपकी दिलचस्पी है? ये डिसाइड करता है कि आप कितने गंभीर या सक्रीय इंसान हैं।

 11. आप रेस्टोरेंट में वेटर्स से कैसे बात करते हैं


मतलब आपको वाकई मोरल वैल्यूज़ याद हैं या नहीं, वेटर को बुलाने का तरीका क्या है? निकलने से पहले थैंक यू बोलना न भूलें।

Point no.11

12. याद्दाश्त कितनी दुरुस्त है


आप भले ये कहकर बचते रहें कि डेट्स याद रखने में लड़कियां crazy होती हैं...माना इस मामले में हमें कभी टक्कर नहीं दे सकता.. पर कुछ डेट्स तो आप भी याद रख सकते हैं न? बर्थ डे और एनिवर्सरी न सही, पर कुछ खट्टी-मीठी यादें..

Images: tumblr.comshutterstock.com
Published on Jul 03, 2015
home messages notifications search hamburger menu
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Just Another Step!

SIGN IN TO POPxo WORLD

to see what other girls are talking about