Search page
Open menu

आपका इंतजार खत्म! पहचानिए अपने Mr. Right को इन 11 खूबियों से

हमारे  regular updates पाने के लिए  follow  करें हमारा  POPxo हिन्दी  Facebook page.

लड़कियों! ये सच है कि हम पूरी ज़िंदगी अपना प्रिंस चार्मिंग ढूंढते हैं जो औरों से अलग हो और हमें खूब भाए। वैसे तो हर लड़की के लिए उस ‘सबसे अलग’ की इमेज अलग होती है जिसे वह अपने सपनों में ढूंढ़ती हैं, लेकिन हम आपको बता रहे हैं ऐसी 11 खूबियां जिनसे आप इनश्योर कर सकें कि ये आपका Mr.Perfect न सही पर Mr. Right तो है ही! ताकि आप उसे झट से पहचानकर रोक लें इससे पहले कि कोई और उसे छीन ले जाए।

1. आप उसे बिना मेकअप ज़्यादा पसंद हैं


अपने झोले जैसी पैंट्स, मोटे ग्लासेज़ और उलझे बालों में भी आप उसे बेहद खूबसूरत लगती हैं, क्योंकि उसे आपका ओरिजिनल लुक पसंद है।

article-201511417095561795000

2. उसे आपकी ज़िंदगी में पूरी दिलचस्पी है


वह आपकी फिक्र करता है। आपका दिन कैसा गया, आपकी bestie और आप कैसे हैं, खाने में क्या खाया, आप क्या सोचती हैं, कैसी लाइफ़ चाहती हैं, वो इन सबसे खुद को जोड़ता है।

3. वो आपसे जुड़ी हुई हर छोटी-बड़ी बात याद रखता है


जैसे मूवी देखते वक्त आपका पॉपकॉर्न खाना, बलून के लिए पागल होना, धूल से एलर्जिक होना या सास-बहू सीरियल देखना। उसे आपकी हर वो छोटी से छोटी बातें याद रहती हैं जिसे आप ने कभी भी उसके साथ साझा किया था और वो इन बातों का ख्याल भी रखता है।

anigif_enhanced-buzz-5858-1378913170-0

4. वो आपके प्लान कभी भी कैंसल नहीं करता


आप पूरा भरोसा रखें आपकी कोई भी प्लानिंग आखिरी पलों में कैंसल नहीं की जायेगी, फिर चाहे वो मूवी हो, गेट-टुगेदर (get together) हो या एक लम्बी ड्राइव हो। आपके बर्बाद दिन की दास्तान सुनने के लिए वो फोन पर आपकी बकबक भी बर्दाश्त करेगा ताकि आप रिलैक्स महसूस करें।

tc-dummy

5. प्यार है लेकिन कोई बंदिश नहीं


आप साथ में समय बिताते हैं और लगातार टच में रहते हैं पर उसे आपके स्पेस यानि me-time की ज़रूरत का अंदाज़ा भी है। आप अपनी gal-pals के साथ भी पूरा समय बिता सकती हैं।

6. वो आपको असमंजस में नहीं रखता


वो आपके साथ कोई लॉयल्टी टेस्ट या माइंड गेम नहीं खेलता बल्कि आपके लिए बिल्कुल साफ, सीधा (straight-forward) और सहज है। आपको पता है कि वो कहां तक आपके साथ है।

tumblr_ll3jncHvAJ1qdvraco1_500

7. उसे सीक्रेट्स रखने में विश्वास नहीं


वह ईमानदार है और पूरी ईमानदारी के साथ आप से सब कुछ शेयर करता है, सब कुछ मतलब सब कुछ..यहां तक कि अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड का भेजा हुआ मैसेज भी। :p

 8. उसे आपको हंसाना आता है


आप साथ में अच्छा समय व्यतीत करते हैं, आपको कैसे हंसाना और गुदगुदाना है, उसे पता है..खास तौर पर वो बहुत सारी बातें जो सिर्फ आप दोनों ही समझते हैं और साथ बैठे दूसरे लोगों के सिर के ऊपर से चली जाती हैं। ;)

0c0b15f9ebfb7cd8f7f7edd009e9236d

9. उसे आप पर विश्वास है


लव-रिलेशनशिप में कभी कभी शक और insecurity यानि असुरक्षा तो होती रहती है पर उसे आप पर पूरा विश्वास है इसलिए वो extra-jealous या जरुरत से ज्यादा possessive नहीं है, और आपको इस स्थिति में रखता है कि आप भी उस पर विश्वास करते रहें।

10. वो आपको कंट्रोल करने की कोशिश नहीं करता


किसी भी रिश्ते का शुरुआती समय लगभग हनीमून फ़ेज़ (phase) जैसा होता है पर इसके बाद आपका बॉयफ्रेंड आपको कंट्रोल करने लगता है। आपको क्या पहनना है, किससे बातें करनी है, कहां जाना है, वो डिसाइड करता है। उम्मीद है कि ये मिस्टर राइट आपके साथ वो सब नहीं करेगा और आप अपने फैसले लेने के लिए आज़ाद होंगी।

11. वो आपको treasured, loved और secure महसूस कराता है


उसके साथ आप खुद को स्पेशल फील करती हैं। वो आपको एहसास दिलाता है कि उसकी लाइफ़ में आपकी क्या जगह है, आप उसके लिए कितनी कीमती हैं।

tumblr_inline_nmyoo2d74g1trrvyc_500

Gifs: tumblr.com, bollypop.in, giphy.com
Published on Jun 17, 2015
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info
Never miss a heart!

Set up push notifications so you know when you have new likes, answers, comments ... and much more!

We'll also send you the funniest, cutest things on POPxo each day!